धोखेबाज प्रेमी के घर पर प्रेमिका ने किया हाई वोल्टेज ड्रामा, प्रेमी पर लगाए कई गंभीर आरोप

धोखेबाज प्रेमी के घर पर प्रेमिका ने किया हाई वोल्टेज ड्रामा, प्रेमी पर लगाए कई गंभीर आरोप

KATIHAR: बिहार के कटिहार जिले में एक युवती न्याय की गुहार लगाने अपने प्रेमी के घर पर पहुंच गयी। प्रेमी पर धोखा देने का आरोप लगाते हुए युवती इंसाफ की मांग करने लगी। मामला सहायक थाना क्षेत्र के हवाई अड्डा चौक की है जहां धोखेबाज प्रेमी की पोल खोलती प्रेमिका को रोता देख लोगों की काफी भीड़ उमड़ पड़ी। पीड़िता की बातें सुनकर लोग भी हैरान रह गये। 


प्यार, धोखा और यौन शोषण के मामले को लेकर युवती सुचित्रा ने प्रेमी के मुहल्ले की सड़कों पर कोहराम मचा डाला। युवती का हाई वोल्टेज ड्रामे को देखने के लिए लोगों का जमावड़ा जुट गया। मामला सहायक थाना क्षेत्र के हवाई अड्डा चौक के पास घंटों चलता रहा। युवती तेजा टोला की रहने वाली है जबकि धोखेबाज प्रेमी हवाई अड्डा का निवासी है। धोखेबाज प्रेमी का नाम दशरथ सहनी है। दशरथ सहनी का भाई दारोगा है जिसका नाम भागीरथ सहनी है। पीड़िता ने बताया कि दशरथ सहनी अपने भाई का नाम लेकर धौंस जमाता था। उसने अपनी गाड़ी में पुलिस का स्टीकर लगा लिया था। वह कहता था कि हम गाड़ी पर पुलिस लिखकर चलते है क्योंकि मेरा भाई थाने में दारोगा है और मेरा बहनोई आरपीएफ का दारोगा है। वह कहता है कि हेलमेट नहीं लगाकर जाते है तब भी पुलिस भी नहीं पकड़ता है क्योंकि पुलिस हमसे  डरता है तो तुम हमारा क्या कर लोगी।


पीड़ित युवती ने बताया है कि एक साल पहले वह कही फोन लगा रहे थी तभी उसे फोन लग गया और फिर धीरे-धीरे बातचीत शुरू हो गयी और प्यार परवान चढ़ गया। दोनों एक दूसरे को बेइंतहा मोहब्बत करने लगे। इस दौरान शादी का झांसा देकर दशरथ ने उसके साथ कई बार संबंध भी बनाया। जब भी वह शादी की बात करती उसे टाल देता था और एक दूसरे साथ जीने मरने की कसमें खा लेता था। उसकी बातों में वह फंस गयी थी। उसे क्या मालूम की वह धोखेबाज निकलेगा। यदि उसे इस बात की जरा भी भनक पहले लगती तो शायद यह दिन उसे आज नहीं देखने पड़ते। पीड़िता ने बताया कि दशरथ को वह अपना पति तक मान चुकी थी। एक साल बाद अचानक दशरथ का रवैय्या बदल गया। वह उसे अपने साथ रखना नहीं चाहता था। पहले वह सुचित्रा को पत्नी (मौगी) कहकर पुकारता था और शादी का झूठा वादा किया करता था लेकिन आज उसे देखना तक नहीं चाहता शादी की तो बात तो दूर है। युवती का आरोप है कि पुलिस भी उसकी मदद नहीं कर रही है उसकी बातों को पुलिस अनदेखी कर रही है। 


पीड़िता सुचित्रा ने घंटों बीच सड़क पर हंगामा मचाया। उसका कहना था कि भागीरत सहनी का भाई दशरथ सहनी उसे अपना पत्नी कहता था। पत्नी कहकर उसका यौन शोषण किया। उसे स्कॉडा गाड़ी में बैठाकर पार्क में ले जाया करता था। साथ जीने और मरने की कसमें खाया करता था जिस पर सुचित्रा अंधाविश्वास करती थी। लेकिन एक दिन उसका प्रेमी दशरथ सहनी ने कह दिया कि बिना दहेज लिए वह शादी नहीं करेगा। जो 18 लाख रुपया बतौर दहेज के तौर पर देगा वह उसी से शादी करेगा। पीड़िता ने कहा कि वह प्राइवेट नौकरी करती है उसके पिता बिमार रहते हैं। इतना पैसा कहां से लाएंगे। 


सुचित्रा कुमारी तेजा टोला की रहने वाली है। दो साल तक दशरथ सहनी ने शोषण किया। तेजा टोला में भी उसे मारने की कोशिश की गयी। सुचित्रा कहती है कि समाज के लोग अब उसे बदचलन कहते हैं। वही प्रेमी दशरथ सहनी कहता है कि तुम्हारा नंबर ब्लाक कर देंगे तुम मेरा कुछ नहीं बिगाड़ पाओगी। पीड़िता ने बताया कि रातभर वीडियो कॉल कर परेशान करता था कहता था कि तुम मेरी मौगी (पत्नी) हो। पत्नी होने का विश्वास दिलाया और साल भर तक शारिरीक शोषण करता रहा। सुचित्रा ने बताया कि दरशत सहनी इन नंबरों  9534476868, 6204558426 से फोन किया करता था। पीड़िता ने कहा कि हम पूरे समाज को यह बताना चाहते है कि यदि मेरी मौत होती है तो इसके लिए जिम्मेदार दशरथ सहनी होगा। मौगी-मौगी कहकर उसने मेरे इज्जत के साथ खिलवाड़ किया है। अब पत्नी बनाने से इनकार कर रहा है। अभी मेरी तबीयत खराब चल रही है। अल्ट्रासाउंड कराए थे जिसमें पता चला कि पेट में स्टोन है। पीड़िता अब समाज और पुलिस से न्याय की गुहार लगा रही है।