झारखंड में सड़क हादसा: फॉर्चूनर ने एक ही परिवार के तीन लोगों को कुचला, दपंति की मौत, बेटा गंभीर

झारखंड में सड़क हादसा: फॉर्चूनर ने एक ही परिवार के तीन लोगों को कुचला, दपंति की मौत, बेटा गंभीर

DHANBAD: झारखंड के धनबाद में सड़क हादसा रुकने का नाम नहीं ले रहा है. आए दिन भीषण सड़क हादसा होते रहता है. एक बार फिर यहां तेज रफ्तार फॉर्चूनर ने एक बाइक सवार पति पत्नी और उनके बेटे को कुचल दिया, जिससे पति पत्नी की मौत हो गई. वहीं बेटे की हालत गंभीर है. उसका इलाज निजी हॉस्पिटल में चल रहा है. 


मृतकों की पहचान 45 साल के राणा दास और उनकी पत्नी 35 साल की मानसी दास के रूप में हुई है. राणा दास BSNL में इंजीनियर के पद पर कार्यरत थे. वहीं घायल बेटे का नाम ऋषभ दास हैं. बताया गया कि अपने बेटे ऋषभ के इलाज के लिए पत्नी के साथ राणा बाइक से डॉक्टर के पास गए थे. वे देर रात घर वापस लौट रहे थे. उसी वक्त एक तेज रफ्तार फॉर्चूनर ने उन्हें टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि राणा दास की मौत मौके पर ही हो गई. वहीं पत्नी को आनन-फानन में हॉस्पिटल लाया गया, लेकिन पत्नी ने भी रास्ते में ही दम तोड़ दिया. वहीं बेटे की स्थिति नाजुक बनी हुई है. बेटे का इलाज कोलकाता के एक निजी हॉस्पिटल में चल रहा है.


जानकरी के अनुसार फॉर्चूनर जिले के एक बड़े घराने है. घटना सदर थाना क्षेत्र के धैयारानी बांध के पास की है. जहां प्रभात मॉल के पास यह सड़क हादसा हुआ है. मृतक के भाई के अनुसार  जिस फॉर्चूनर से यह हादसा हुआ, उस फॉर्च्यूनर का नंबर JH10 FC 0045 है. यह फॉर्चूनर मेसर्स सिंह नेचुरल एंड प्राइवेट लिमिटेड के नाम से रजिस्टर्ड है. बताया जा रहा है कि झरिया विधायक पूर्णिमा नीरज सिंह के देवर हर्ष सिंह के नाम से ये कंपनी रजिस्टर्ड है.