देश को मुद्दों से भटकाने की हो रही कोशिश, ललन सिंह बोले.. BJP घोल रही सांप्रदायिकता का जहर

देश को मुद्दों से भटकाने की हो रही कोशिश, ललन सिंह बोले.. BJP घोल रही सांप्रदायिकता का जहर

PATNA : देश में बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी समेत अन्य मुद्दों पर केद्र सरकार को घेरने के लिए जेडीयू सड़क पर उतरेगी। आने वाले 27 सितंबर को जेडीयू राज्य के सभी जिला मुख्यालयों में सतर्कता एवं जागरूकता मार्च का आयोजन करेगी। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने कहा है कि केंद्र की सरकार ज्वलंत मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए देश में सांप्रदायिकता का जहर घोल रही है, इसके लिए JDU सड़क पर उतरेगी।


ललन सिंह ने कहा है कि देश में बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी समेत अन्य ज्वलंत मुद्दों से जनता का ध्यान भटकाने के लिए केंद्र सरकार सांप्रदायिक सदभाव खराब करने की कोशिश कर रही है। महंगाई और बेरोजगारी को मुद्दा बनाते हुए जेडीयू के नेता और बड़ी संख्या में कार्यकर्ता सड़क पर उतरेंगे। इसको लेकर 27 तारीख को मार्च का कार्यक्रम तय किया गया है। उन्होंने कहा कि जेडीयू सांप्रदायिक एकता के पक्ष में पूरे देश की जनता को जागृत करेगी।


बता दें कि केंद्र सरकार की गलत नीतियों के खिलाफ जेडीयू ने सतर्कता और जागरूकता मार्च का आह्वान किया है। आगामी 27 सितंबर को प्रदेश के सभी मुख्यालय में मार्च का आयोजन किया जाएगा। जिसमें पार्टी के सभी पदाधिकारी, स्थानीय नेता, विधायक और बड़ी संख्या में कार्यकर्ता शामिल होंगे। इस मार्च का उद्देश्य केंद्र सरकार और बीजेपी की गलत नीतियों का पर्दाफाश करना है।