दरभंगा में घर का सपना जल्द होगा पूरा, मिथिला की पहली सोसाइटी वीणा वाटिका का बुधवार को भूमि पूजन

दरभंगा में घर का सपना जल्द होगा पूरा, मिथिला की पहली सोसाइटी वीणा वाटिका का बुधवार को भूमि पूजन

DARBHANGA: दरभंगा में अपना घर हो यह सपना अब जल्द पूरा होगा। मिथिला की पहली सोसाइटी वीणा वाटिका इस सपने को पूरा करने जा रही है। कल यानी बुधवार को वीणा वाटिका का भूमि पूजन दिन के 11 बजे होगा। दरभंगा एयरपोर्ट के नजदीक बद्रीनगर, दिल्ली मोड़ में यह कार्यक्रम होगा। 


केकेटी कंस्ट्रक्शन द्वारा निर्मित यह सोसाइटी लोगों के लिए उनके सपनों के घर को पूरा करने वाला होगा। दो लाख वर्ग फ़ीट में फैले, रेरा से मान्यता प्राप्त इस सोसाइटी में 528 फ्लैट होंगे। सत्तर से ज्यादा सुविधाओं वाले इस टाऊनशिप में सुरक्षा की पूरी व्यवस्था की गई है। 


इस मौके पर बुधवार को दरभंगा के कई गणमान्य लोगों की उपस्थिति रहेगी। नॉर्थ बिहार की पहली विश्वस्तरीय इस सोसाइटी में फ्लैट की बुकिंग भी की जा सकती है। बुधवार यानी छह जुलाई को बुकिंग करने पर आठ लाख रुपये की छूट का लाभ लिया जा सकता है। इसका लाभ भूमि पूजन के दिन बूकिंग करने वाले कोई भी व्यक्ति ले सकते हैं। 


विद्यालय, रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड एवं हाइवे के नजदीक होने से यह अभी से लोगों को भा रहा है। गुणवत्ता और लोगों के विश्वास में खड़ा उतरना मुख्य मकसद है, ऐसा मानना है इसके डायरेक्टर सुमन ठाकुर का। बढ़ते मिथिला में एम्स, तारामंडल आदि के बाद वीणा वाटिका भी मिल का पत्थर के रूप में साबित होगा।