ट्रेन से घर आ रहे बिहारी, दानापुर स्टेशन पर भारी संख्या में पुलिस अधिकारी और जवान तैनात

ट्रेन से घर आ रहे बिहारी, दानापुर स्टेशन पर भारी संख्या में पुलिस अधिकारी और जवान तैनात

PATNA: बिहारियों को लेकर आ रही ट्रेन को लेकर दानापुर आ रही है. कई पुलिस पदाधिकारी और जवानों को लगाया है. इसको लेकर उनको विशेष दिशा निर्देश दिया गया है. दानापुर स्टेशन पर कई डीएसपी को तैनात किया गया है. एसआई और पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है. सभी आने वाली लोगों की स्क्रीनिंग में भी हेल्प करेंगे.

कोटा में फंसे बिहारी छात्रों को लेकर  09771 दानापुर-जयपुर ट्रेन आज दानापुर पहुंचने वाली है. 1240 पैसेंजर को लेकर जयपुर से चली स्पेशल ट्रेन आज 12 बजकर 45 मिनट पर दानापुर स्टेशन पहुंचने वाली है. जिसका इंतजार दानापुर स्टेशन पर किया जा रहा है.



संदिग्ध लोगों के लिए स्पेशल तैयारी की गई है. उन्हें  रोक कर आइसोलेट कर दिया जाएगा. इससके साथ ही जो भी लोग आ रहे हैं उन्हें क्वॉरेंटाइन सेंटर के साथ ही साथ घर में 21 दिनों के लिए क्वॉरेंटाइन रहना होगा. इसके साथ ही फर्स्ट बिहार की टीम आपसे अपील करती है कि आप सभी सरकार के साथ सहयोग करें और अपनी जांच करा कर संयम के साथ घर में ही 21 दिनों के लिए क्वॉरेंटाइन रहे. समझदारी भरा आपका एक कदम पूरे परिवार और समाज की रक्षा कर सकता है.बता दें कि लॉकडाउन के कारण कोटा में बिहार के हजारों छात्र फंसे हुए थे. जिसे लेकर छात्र वहां से लगातार घर बुलाने की गुहार कर रहे थे. गृह मंत्रालय के आदेश के बाद शुक्रवार को जयपुर से चली पहली ट्रेन आज छात्रों को लेकर पटना के दानापुर पहुंचने वाली है. जिसे लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम भी किए गए हैं.