कोरोना संक्रमित पुलिसकर्मियों के लिए डीजी सेल हुआ एक्टिव, समस्याओं को लेकर हेल्पलाइन नंबर जारी

कोरोना संक्रमित पुलिसकर्मियों के लिए डीजी सेल हुआ एक्टिव, समस्याओं को लेकर हेल्पलाइन नंबर जारी

PATNA: कोरोना संकट में ड्यूटी करने वाले कई बिहार पुलिस के कर्मी संक्रमित हो गए हैं. ऐसे पुलिसकर्मियों को लेकर मुख्यालय एक्टिव हुआ है और उनकी परेशानियों को लेकर हेल्पलाइन नंबर जारी किया है.

कोरोना संक्रमित और क्वॉरेंटाइन पुलिसकर्मी को लेकर डीजी सेल एक्टिव हुआ है. यह संक्रमित और क्वॉरेंटाइन पुलिसकर्मी की समस्याओं का समाधान करेगा. पुलिसकर्मी फोन नंबर 0612--2294178 और मोबाइल नंबर 94316 02301  कॉल कर समस्या को बता सकते हैं. यह हेल्पलाइन सेवा सुबह 10 बजे से शाम 5  बजे तक चालू रहेगी. 


बताया जा रहा है कि डीजी सेल परेशानियों को लेकर संबंधित पदाधिकारियों से कोर्डिनेशन कर समस्याओं का समाधान करेगा. इसको लेकर आईजी मुख्यालय ने आदेश जारी किया है. बता दें कि कोरोना संक्रमण के कारण बिहार समेत देश में लॉकडाउन है. इस दौरान पुलिसकर्मी ड्यूटी में तैनात है.कई पुलिसकर्मित संक्रमित हो गए और क्वॉरेंटाइन है. ऐसे में इनलोगों को कोई दिक्कत न हो इसको ध्यान में रखा जा रहा है. बता दें कि बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय  लॉकडाउन में ड्यूटी कर रहे जवानों को खुद कॉल कर उनका मनोबल बढ़ा रहे हैं और उनका हालचाल जान रहे हैं.