‘मोदी मौज करने के लिए पैदा नहीं हुआ’ कांग्रेस पर बरसे पीएम मोदी, बोले- ये तो अभी ट्रेलर है

‘मोदी मौज करने के लिए पैदा नहीं हुआ’ कांग्रेस पर बरसे पीएम मोदी, बोले- ये तो अभी ट्रेलर है

DESK: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को उत्तराखंड में रूद्रपुर से अपने चुनावी अभियान का आगाज किया। इस मौके पर आयोजित सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी कांग्रेस और विपक्ष पर जमकर बरसे। इस दौरान उन्होंने मोदी सरकार के कार्यकाल के दौरान लिए गए महत्वपूर्ण फैसलों से लोगों को अवगत कराया और विकास कार्यों की जानकारी आम जनता को दी।


पीएम मोदी ने कहा कि जनता मोदी-मोदी के नारे लगा रही है। देवभूमि का आशीर्वाद मेरी शक्ति है और जब भी उत्तराखंड की धरती पर आता हूं बहुत सकून मिलता है। यह मेरा सौभाग्य है। उत्तराखंड के लोगों का बिजली बिल जीरो हो इसके लिए सौर ऊर्जा कार्यक्रम के तहत घरों की छतों पर सौर ऊर्जा लगाई जाएगी। 10 साल में जो हुआ वह तो केलव ट्रेलर था, अभी तो देश को बहुत आगे लेकर जाना है।


प्रधानमंत्री ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस ने टुकड़े करने वाले लोगों को टिकट दे दिया है। कांग्रेस ने विपिन राउत का अपमान किया था। इन लोगों से देशभक्ति की बातें गले नहीं उतरती। कांग्रेस तुष्टीकरण के दलदल में इतना धंस गई है कि देश के लिए सोच ही नहीं सकती है। इंडी गठबंधन पर वार करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि 10 साल सत्ता से बाहर क्या हो गए, आग लगाने की बात करने लगे। ऐसे लोगों को चुन-चुन कर साफ कर दो। मोदी मौज करने के लिए पैदा नहीं हुआ है।