कांग्रेस MLA के रेप वाले बयान पर भड़कीं बीजेपी सांसद रमा देवी, कहा.. ऐसे लोगों को चौराहे पर बांधना चाहिए

कांग्रेस MLA के रेप वाले बयान पर भड़कीं बीजेपी सांसद रमा देवी, कहा.. ऐसे लोगों को चौराहे पर बांधना चाहिए

DESK : कर्नाटक विधानसभा में रेप पर आज बेहद शर्मनाक बयान सामने आया है. असंवेदनहीनता की हद पार हो गई. कांग्रेस MLA रमेश कुमार ने रेप को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया और विधानसभा के अध्यक्ष उस बयान पर हंसते नजर आये. कांग्रेस के वरिष्ठ विधायक केआर रमेश कुमार ने विधानसभा में रेप पर जो आपत्तिजनक टिप्पणी की है, उस पर अब सियासत गरमा गई है. महिला सांसदों से लेकर अन्‍य नेता तक इस बयान की घोर निंदा कर रहे हैं. 


शुक्रवार को केंद्रीय मंत्री स्‍मृति ईरानी, बिहार की बीजेपी सांसद रमा देवी, सपा सांसद जया बच्‍चन समेत अन्‍य कई नेताओं ने कांग्रेस विधायक रमेश कुमार और विधानसभा अध्यक्ष के साथ कांग्रेस पर भी निशाना साधा है. शिवहर की बीजेपी सांसद रमा देवी ने कहा कि ऐसे ऐसे विधायक को और अध्यक्ष को तो चौराहे पर बांध कर पूछना चाहिए. क्या इनके घर में महिलाएं नहीं हैं. क्या इनके घर में बहू बेटी की इज्जत नहीं होती. रमा देवी ने कहा कि वह अब तक पार्टी में क्यों बने हुए हैं. कांग्रेस इससे क्या संदेश देना चाहती है. यह बहुत ही घिनौना बयान है. 


वहीं केंद्रीय मंत्री स्‍मृति ईरानी ने इस मामले को बेहद शर्मनाक बताया है. उन्‍होंने कहा है कि कांग्रेस के नेता की ओछी सोच है. उन्‍होंने कांग्रेस नेतृत्‍व पर सवाल उठाया है और कहा कि कांग्रेस को उन्‍हें निष्‍कासित करना चाहिए. साथ ही उनपर कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए. उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस को महिला सशक्‍तीकरण की बातें करने और ‘लड़की हूं, लड़ सकती हूं’ जैसे नारे कहन से पहले अपने नेता को सस्‍पेंड करना चाहिए.


वहीं समाजवादी पार्टी के राज्‍यसभा सांसद जया बच्‍चन ने भी इस पर बेहद कड़ी नाराजगी जताई है. उन्‍होंने कहा, ‘यह शर्मनाक है. कांग्रेस को विधायक पर कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए. ताकि कोई अन्‍य व्‍यक्ति ऐसी चीजों के बारे में सोच तक ना सके. अगर मौजूदा विधानसभा और संसद में ऐसी मानसिकता के लोग रहेंगे तो कैसे हालात बदलेंगे. हम उन्‍हें कठोर सजा देकर एक उदाहरण पेश कर सकते हैं. यह दुर्भाग्‍यपूर्ण है. मैं हैरान हूं.’


बता दें कि कर्नाटक विधानसभा में आज कांग्रेस के विधायक और विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष रमेश कुमार ने महिलाओं को लेकर बेहद शर्मनाक बयान दिया है. कुमार ने कहा कि एक कहावत है कि जब रेप होना ही है तो लेट जाओ और इसके मजे लो. कर्नाटक विधानसभा के अध्यक्ष विश्वेश्वर हेगड़े कागेरी इस बयान पर कोई एक्शन लेने की बजाय हंस पड़े.