कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ने PM मोदी को लेकर दिया विवादित बयान, कहा - पाकिस्तान सेना नायक की तरह है नरेंद्र मोदी, करना होगा ये काम

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ने PM मोदी को लेकर दिया विवादित बयान, कहा - पाकिस्तान सेना नायक की तरह है नरेंद्र मोदी, करना होगा ये काम

PATNA : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इंडिया के लिए नियाजी साबित होंगे। जिस तरह 1971 की लड़ाई में पाकिस्तान सुना के कप्तान नियाजी ने भारतीय सेवा के सामने 90 हजार सैनिकों के साथ आत्मसमर्पण किया था , इस तरह नरेंद्र मोदी अपने भाजपा कन्वे के साथ विश्व 24 में इंडिया गठबंधन के सामने आत्मसमर्पण कर देंगे। यह बातें  बिहार कांग्रेस के अध्यक्ष डॉक्टर अखिलेश प्रसाद सिंह ने कही है।


दरअसल, बिहार कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह गया में रैली के लिए रवाना होने से पहले सदाकत आश्रम में लोगों को संबोधित कर रहे थे इसी दौरान उन्होंने पीएम मोदी को लेकर विवादित बयान दिया - अखिलेश ने पीएम मोदी की तुलना पाकिस्तान सेना के कप्तान से कर डाली और कहा कि जिस तरह पाकिस्तान सेना के कप्तान ने भारत के सामने आत्मसमर्पण किया था उसी तरह मोदी भी विपक्षी गठबंधन यानी आईएनडीआईए के सामने आत्मसमर्पण करेंगे।


अखिलेश सिंह ने कहा कि भाजपा से हमारी लड़ाई सत्ता के लिए नहीं बल्कि सत्य के लिए है इंडिया गठबंधन बनने के बाद प्रधानमंत्री बेचैन हैं इसलिए इंडिया और भारत के बीच विवाद खड़ा किया जा रहा है। अब लोग इंडिया के समर्थन में तेजी से गोल बंद हो रहे हैं क्योंकि उन्हें एहसास हो गया है कि वर्तमान केंद्र में सरकार केवल दो लोगों को फायदा पहुंचाने के लिए दो लोगों द्वारा चलाई जा रही है।


इधर अखिलेश सिंह ने दावा किया है कि पीएम नरेंद्र मोदी और अडानी के बीच संबंधों पर सवाल उठाने के लिए राहुल गांधी से उनकी सदस्य छीन ली गई उन्होंने कहा कहा कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के बाद कांग्रेस और मजबूत होकर उभरी है।