CM नीतीश ने लगाई ललन सिंह और संजय गांधी की क्लास, कहा - कहां रहते हैं ? आजकल खूब साधू बन रहे हैं

CM नीतीश ने लगाई ललन सिंह और संजय गांधी की क्लास, कहा - कहां रहते हैं ? आजकल खूब साधू बन रहे हैं

PATNA : बिहार के मुख्यमंत्री और जेडीयू के वरिष्ठ नेता नीतीश कुमार आज लंबे समय के बाद बिहार प्रदेश कार्यालय पहुंचे। जहां सीएम ने राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह और पार्टी के MLC संजय गांधी की जमकर क्लास लगाई।


बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बीपी मंडल की पुण्यतिथि पर प्रदेश कार्यालय पहुंचे जहां उन्होंने बीपी मंडल की तस्वीरों पर श्रद्धा सुमन   अर्पित किया। इसके बाद नीतीश कुमार पार्टी कार्यालय के तमाम पदाधिकारी के दफ्तर का निरीक्षण किया। इस दौरान सीएम नीतीश कुमार जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन के भी चेंबर में पहुंचे लेकिन ललन सिंह अपने चेंबर में उसे समय मौजूद नहीं थे।


 इसके बाद सीएम नीतीश कुमार आगे निकल गए और फिर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा से यह सवाल किया कि- आपका चैंबर कहां है? इसके बाद उन्होंने इशारों में अपने चेंबर के बारे में बताया। इसी दौरान सीएम नीतीश कुमार पार्टी कार्यालय में अहम भूमिका निभाने वाले संजय गांधी के बारे में भी सवाल किया और पूछा वह कहां बैठते हैं और अभी तक दिखाई क्यों नहीं दे रहे हैं।


वहीं, इसके बाद जब सीएम नीतीश कुमार को संजय गांधी दिखाई नहीं पड़े तो सीएम ने वीडियो कॉल पर MLA और पार्टी कार्यालय में आम भूमिका निभाने वाले संजय गांधी की क्लास लगा दी। सीएम ने कहा कि - आप तो साधु बन गए हैं, कहां हैं, अभी तक ऑफिस काहे नहीं आए? जिसके बाद उनके तरफ से सीएम के सवाल का जवाब दिया गया और सीएम फिर आगे निकल कर अपनी गाड़ी में बैठ कर बाहर जाने लगे। 


इधर, सीएम जब बाहर निकल रहे थे तो सामने से राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह आते हुए दिखाई दिए। जिसके बाद सीएम नीतीश कुमार ने अपनी गाड़ी रोक दी और उसने सवाल करते हुए कहा कि - हम तो सबसे पहले आपके चेंबर में ही पहुंचे थे लेकिन आप दिखाई ही नहीं दिए। उसके बाद कहने लगे - कहां थे? जिसके बाद ललन सिंह में अपनी सफाई दी और फिर दोनों नेताओं के बीच कुछ देर तक बातचीत हुई और उसके सीएम पार्टी ऑफिस से बाहर निकल गए।