CM नीतीश का वाल्मीकिनगर दौरा, आज बाढ़ पीड़ितों से करेंगे मुलाकात

CM नीतीश का वाल्मीकिनगर दौरा, आज बाढ़ पीड़ितों से करेंगे मुलाकात

BAGAHA : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज बाल्मिकीनगर पहुंच रहे हैं। वाल्मीकिनगर में मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर हर स्तर से तैयारियां पूरी कर ली गई हैं, प्रशासन हाई अलर्ट पर है। मुख्यमंत्री वाल्मीकिनगर दौरे पर बाढ़ पीड़ितों से मुलाकात करेंगे और साथ ही साथ बाढ़ को लेकर सरकार की तरफ से की गई तैयारी का जायजा लेंगे। 


मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हवाई सर्वेक्षण करते हुए वाल्मिकीनगर पहुंचेंगे। वाल्मिकीनगर एयरपोर्ट पर उतरने के बाद वह सड़क मार्ग से होते हुए बाढ़ राहत कैंप तक जाएंगे और वहां किए गए इंतजामों का जायजा लेंगे। मुख्यमंत्री दो दिन पहले दरभंगा में बाढ़ राहत कैंप का दौरा कर चुके हैं और अब वह वाल्मीकि नगर पहुंच रहे हैं। मुख्यमंत्री बाढ़ राहत कैंप में चलाए जा रहे सामुदायिक रसोई का भी जायजा लेंगे साथ ही साथ कैंप में रह रहे लोगों को कोरोनावायरस आने के लिए क्या इंतजाम किए गए हैं इसकी भी समीक्षा करेंगे। 


मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर जिले के आला अधिकारियों ने तैयारियों की अंतिम तौर पर समीक्षा की है। पश्चिम चंपारण के डीएम कुंदन कुमार बगहा के एसपी राजीव रंजन ने गंडक बराज और कंट्रोल रूम का जायजा लिया है। मुख्यमंत्री कंट्रोल रूम का भी निरीक्षण करेंगे जहां से गंडक बराज की मॉनिटरिंग होती है।