CM हेमंत से मिलने पहुंचे मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, अध्यादेश के खिलाफ मांग सकते हैं समर्थन

CM हेमंत से मिलने पहुंचे मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, अध्यादेश के खिलाफ मांग सकते हैं समर्थन

RANCHI: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान गुरुवार की देर शाम रांची पहुंचे हैं. जहां झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से मिलने के लिए उनके आवास पर पहुंचे.  अरविंद केजरीवाल के साथ पंजाब मुख्यमंत्री भगवंत मान और राज्यसभा सांसद संजय सिंह और राघव चड्ढा भी मौजूद हैं. बता दे आज दोपहर दो बजे अरविंद केजरीवाल, भगवंत मान और हेमंत सोरेन एक साथ प्रेस कांफ्रेंस करेंगे.


एक साथ दो राज्यों के मुख्यमंत्री के रांची आगमन को लेकर  रांची के बिरसा मुंडा एयरपोर्ट से सुरक्षा के व्यापक प्रबंध किया गया था. भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच सभी होटल के लिए रवाना हुए. बता दें कि कल शुक्रवार को झारखंड के सीएम हेमंत सोरन से मिले. दिल्ली और पंजाब के सीएम के साथ झारखंड के मुख्यमंत्री की मुलाकात हुई.  


एक साथ तीन राज्यों के सीएम की मुलाकात काफी महत्वपूर्ण मानी जा रही है. ऐसी संभावना जतायी जा रही है कि दिल्ली में अफसरों की ट्रांसफर और पोस्टिंग क लेकर केंद्र सरकार की ओर से लाए गये अध्यादेश पर कल चर्चा हो सकती है. इसके अलावे दिल्ली और झारखंड में ईडी और आईटी की कार्रवाई के साथ-साथ आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर भी चर्चा हो सकती है.