चुनावी रंजिश में पूर्व उपमुखिया की पीट-पीटकर हत्या, पहले भी दी जा चुकी थी धमकी

चुनावी रंजिश में पूर्व उपमुखिया की पीट-पीटकर हत्या, पहले भी दी जा चुकी थी धमकी

BETTIAH : बिहार में अपराधी बेख़ौफ़ हो गए हैं। उनके अंदर से पुलिस प्रसाशन का खौफ कम होता हुआ नजर आ रहा है। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला बेतिया से निकल कर सामने आ रहा है। जहां बेख़ौफ़ अपराधियों ने पूर्व उपमुखिया गणेश पटेल की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है। इस हत्या की वजह पुरानी चुनावी रंजिश बताई जा रही है। 


दरअसल, बिहार में कुछ महीने पहले हुए निकाय चुनाव के दौरान गणेश पटेल की कसी बात को लेकर कुछ लोगों से बहसा- बहसी हो गई थी। हालांकि, बाद में यह मामला शांत हो गया। उसके बाद अब गणेश पटेल की हत्या कर दी गई है। इस घटना को लेकर मृतक के भाई दिनेश पटेल ने बताया है कि, उसका  भाई गणेश पटेल रविवार की शाम नौतन थानाध्यक्ष से मिल कर वापस लौट रहे थे। खड्डा बाजार के समीप नगर निगम बेतिया के वार्ड 41 के पार्षद सनसरैया निवासी अंबेडकर पटेल, दिनेश पटेल, ऋतिक कुमार, मोहन प्रसाद, संदीप पटेल आदि उन्हें घेर लिया और लोहा के रॉड  से मारपीट कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। इसके बाद गणेश पटेल ने फोन से इसकी सूचना अपने छोटे भाई दिनेश कुमार को दिया।


 इसके आगे उसने बताया कि,मेरे पंचायत के मुखिया अंबेडकर पटेल मुखिया थे और मेरा भाई उप मुखिया थे जब निगम निगम हो गया तो वार्ड 41 वार्ड बना जिसमें वार्ड पार्षद के पद पर मेरे भाई गणेश पटेल और अंबेडकर पटेल के भाई अंबिका पटेल ने चुनाव लड़ा जिसमें मेरे भाई की हार हुई और अंबेडकर पटेल के भाई की जीत हो गई। अंबेडकर पटेल पूर्व मुखिया है।  इसी चुनावी रंजिश को लेकर कल शाम को बगही पुल पर मेरा भाई मीट खरीद रहा था तो अंबेडकर मुखिया ने अपने दल बल के साथ पहुंचकर मेरे भाई को घेरकर बुरी तरह से मार पीट कर जख्मी कर दिया। सूचना मिलने पर मैं बगही पहुंचा अपने भाई को लेकर बेेतिया जीएमसीएच अस्पताल पहुंचा जहां इलाज के क्रम में कल ही देर रात मेरे भाईने दम तोड़ दिया है। 


बताया जा रहा है  कि, मृतक के 2 पुत्र हैं मृतक की शादी 2010 में हुई थी। उपमुखिया रहने के दौरान नल जल योजना में उसने मुखिया को पैसे नहीं दिया था। इससे नाराज होकर अंबेडकर पटेल ने गोली मारने की धमकी दी थी। दो साल पहले मुफस्सिल थाना में आवेदन भी दिया गया था लेकिन कार्रवाई नहीं हुई।अंबेडकर पटेल ने अपने लोगों के साथ मिलकर उस पर हमला किया है। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। और मामले की जांच में जुट गई है।