चुनावी मैदान में उतरी तेजप्रताप की पत्नी ऐश्वर्या राय, बोलीं- पापा को जिताएं और नीतीश को फिर सीएम बनायें

चुनावी मैदान में उतरी तेजप्रताप की पत्नी ऐश्वर्या राय, बोलीं- पापा को जिताएं और नीतीश को फिर सीएम बनायें

SARAN :  बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर प्रचार प्रसार तेज हो गया है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपनी पार्टी के उम्मीदवारों के लिए ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं. वह चुनावी जनसभा को संबोधित कर अपने उम्मीदवारों की जीत सुनिश्चित करने की अपील कर रहे हैं. सारण जिले के परसा में भी उन्होंने बुधवार को एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान मंच पर राजद सुप्रीमो लालू यादव की बहू ऐश्वर्या राय भी अपने पिता चंद्रिका राय के साथ मौजूद थीं.




तेजप्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या राय ने अपने पिता के लिए परसा की जनता से वोट की अपील की. ऐश्वर्या राय ने कहा कि वह अपील करने आईं हैं कि परसा की जनता उनके पिता चंद्रिका राय को वोट देकर जिताएं और नीतीश कुमार को फिर से बिहार का मुख्यमंत्री बनायें. मंच से जनता को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि वह परसा की जनता के बीच एक बार फिर से आएंगी. उन्होंने आगे कहा कि तीर छाप पर ही बटन दबाएं क्योंकि परसा की मान-सम्मान का बात है. 


उधर चंद्रिका राय ने कहा कि लालू के राज में सड़क पर सिर्फ गड्ढे ही होता था. मेरे साथ एक बार आए थे तो लोगों ने कहा कि सड़क खराब है तो उन्होंने कहा कि सड़क बनवाओं कर क्या करोंगे कोई मारूती कार चलाना है. अरे साइकिल से ही तो चलना है. चंद्रिका राय ने कहा कि बिहार मे बिजली को लेकर स्थिति खराब भी किसी तो पता ही नहीं चलता था कि कब बिजली आई और गई, बिजली सपना था. लेकिन नीतीश कुमार ने हर घर बिजली पहुंचाया. हमने 15 साल लालू और 15 साल नीतीश कुमार का शासन भी देखा है.