‘चुनाव में लालू-नीतीश का नस ढीला कर देंगे.. मुझे धकिया दें इनके बस में नहीं’ प्रशांत किशोर का बड़ा दावा

‘चुनाव में लालू-नीतीश का नस ढीला कर देंगे.. मुझे धकिया दें इनके बस में नहीं’ प्रशांत किशोर का बड़ा दावा

SITAMARHI: बिहार में सियासी जमीन तलाश कर रहे प्रशांत किशोर बिहार के पंचायतों में घूम घूमकर केंद्र और राज्य सरकार की नाकामी को उजागर कर रहे हैं। इन दिनों पीके की जन सुराज पदयात्रा का कारवां सीतामढ़ी में है। सीतामढ़ी में प्रशांत किशोर ने बड़ा दावा किया है। पीके ने कहा है कि अगर चाह दें तो चुनाव में लालू-नीतीश का नस ढीला कर देंगे, दोनों चाहकर भी मुझे धकिया दें इनके बस की बात नहीं है।


प्रशांत किशोर ने कहा है कि जन सुराज व्यवस्था नहीं बनाएंगे तो कल होकर समाज के लोग बोलेंगे कि प्रशांत किशोर गांवों-प्रखंडों में घूम रहे हैं इनकी तो कोई ताकत ही नहीं है। मुझे नीतीश कुमार और लालू यादव धकिया नहीं सकते हैं। मैं अगर बिहार में लड़ने आया हूं तो इतनी ताकत के साथ लड़ूंगा कि इन सब नेताओं के दांत खट्टे कर दूंगा। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में मैंने ही उनकी नस ढीली की थी। भाजपा ने पूरे भारत की ताकत लगा दी और मैंने कहा था कि 100 पार भी नहीं होंगे। भाजपा वाले हुए 100 पार?


उन्होंने कहा कि बीजेपी वालों को जितना पैसा लगाना था उन्होंने लगा दिया पर कुछ नहीं हुआ। समाज में कई ऐसे लोग हैं जो लड़ने के लिए लड़ते हैं। हम उनमें से नहीं हैं अगर लड़ने आए हैं तो इस बात को मानकर चलिए कि जितने का खाका भी दिमाग में लेकर आए होंगे। सोच समझ कर आए हैं कि ये कठिन काम है इसको करने में कितनी ताकत लगानी पड़ेगी, कितना पसीना बहाना पड़ेगा, कितनी व्यवस्था बनानी पड़ेगी और कितना संसाधन लगाना पड़ेगा। सब कुछ सोच-समझ कर व्यवस्था बनाने आए हैं। 


प्रशांत किशोर ने आगे कहा कि ये जितने नेता हैं ये सोच रहे हैं हम धकियाने वाले आदमी हैं? बड़े-बड़े लोगों के नाक में दम कर देते हैं। हम बिहार के लड़के हैं देशभर का नेता जब चुनाव लड़ता है तो मुझसे सलाह लेता है तो ये नेता मेरा क्या करेंगे। एक बार समाज के लोग खड़े हो गए तो जन बल के आगे कोई बल खड़ी होने वाला नहीं है। इसलिए बिहार के भविष्य के लिए सोचिए और किसी का बंधुआ मजदूर मत बनिए।