चिराग पासवान ने कहा- बिहार में जल्द होंगे मध्यावधि चुनाव, टूट जाएगी महागठबंधन की सरकार

चिराग पासवान ने कहा- बिहार में जल्द होंगे मध्यावधि चुनाव, टूट जाएगी महागठबंधन की सरकार

PATNA : बिहार में जल्द ही मध्यावधि चुनाव होंगे। ये हम नहीं कह रहे बल्कि ये कहना है लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान का। उन्होंने साफ़ तौर पर कहा है कि नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली महागठबंधन सरकार जल्द ही टूट जाएगी। दरअसल, चिराग पासवान राजगीर में प्रशिक्षण शिविर चला रहे हैं। इसी दौरान उन्होंने ये बात कही है। 





जब चिराग पासवान से पूछा गया कि वे किस खेमे में नजर आएंगे तो उन्होंने बड़ी चालाकी से जवाब दिया। चिराग ने कहा कि अभी किसी दल के साथ मेरी पार्टी का गठबंधन नहीं है। इसका ऐलान मैं लोकसभा चुनाव के वक्त ही करूंगा। उन्होंने कहा कि अभी हमनें अकेले चलने का फैसला किया है। उन्होंने कहा कि हम अभी जनता के लिए काम कर रहे हैं।  




मंत्री बनने के सवाल पर चिराग ने कहा कि अगर मैं चाहता तो 2020 में ही मंत्री बन गया होता। मुख्यमंत्री पर हमला बोलते हुए चिराग ने कहा कि अगर मैंने नीतीश कुमार की गलत नीतियों के साथ समझौता कर लिया होता तो मैं भी केंद्र में मंत्री होता। सिर्फ मैं ही नहीं बल्कि मेरी पार्टी के कई मंत्री बिहार सरकार में होते। लेकिन, मैं अपने पापा यानी रामविलास पासवान के कदमों से कदम मिला कर चलता हूं।