‘बिहार की सभी 40 सीटों पर NDA की जीत तय’ : सातवें चरण की वोटिंग से पहले चिराग का दावा

‘बिहार की सभी 40 सीटों पर NDA की जीत तय’ : सातवें चरण की वोटिंग से पहले चिराग का दावा

PATNA : सातवें और आखिरी चरण का चुनाव प्रचार थमने के बाद लोजपा (रामविलास) के चीफ चिराग पासवान ने बड़ा दावा कर दिया है। चिराग ने कहा कि बिहार की जनता को प्रधानमंत्री मोदी और नीतीश कुमार की डबल इंजन सरकार पर पूरा भरोसा है और इस चुनाव में बिहार की सभी 40 सीटों पर एनडीए की जीत होने जा रही है।


चिराग ने कहा कि बिहार की जनता देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और डबल इंजन की सरकार पर भरोसा करती है। यही मुख्य वजह है कि हम लोगों के जीत के विश्वास को यह मजबूत करता है कि 4 जून को जब चुनाव के नतीजे आएंगे तो बिहार की सभी 40 सीटें हमलोग ही जीतेंगे। जो लोग कहते थे कि इस बार कोई लहर नहीं थी, लेकिन ऐसा नहीं है। साल 2019 के लोकसभा चुनाव में भी इसी तरह के दावे किए जा रहे थे और कहा जाता था कि कि ब्लोअर की हवा चल रही है। लेकिन वर्ष 2014 से भी बेहतर परिणाम सामने आए। इस चुनाव में भी वही होने जा रहा है। 


प्रधानमंत्री मोदी के कन्याकुमारी दौरे को लेकर हो रही सियासत पर चिराग ने कहा कि जो लोग शक्ति के विनाश की कामना करते हों, जो लोग सनातन को नहीं मानते और उसे बीमारी बताकर गाली देने का काम करते हैं, वह लोग इन भावनाओं को नहीं समझ पाएंगे। प्रधानमंत्री भाषण देते हैं तो उनको एतराज होता है। बिहार आते हैं तब भी एतराज होता है और अब जब वे चुनाव प्रचार खत्म होने के बाद ध्यान लगाने जा रहे हैं तो इससे भी उनको परेशानी हो रही है।