‘भ्रष्टाचार किया है तो एक्शन जरूर होगा : दुनिया की कोई ताकत बचा नहीं सकती’ : चिराग का तेजस्वी पर पलटवार

‘भ्रष्टाचार किया है तो एक्शन जरूर होगा : दुनिया की कोई ताकत बचा नहीं सकती’ : चिराग का तेजस्वी पर पलटवार

PATNA : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने काराकाट में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि चुनाव के बाद सभी भ्रष्टाचारी जेल जाएंगे। पीएम मोदी के इस बयान को मुद्दा बनाकर तेजस्वी यादव और आरजेडी उनपर धमकाने का आरोप लगा रहे हैं। प्रधानमंत्री के बयानों को लेकर हो रही सियासत पर लोजपा (रामविलास) के चीफ चिराग पासवान का रिएक्शन सामने आया है। 


चिराग पासवान ने कहा कि प्रधानमंत्री किसी को डराने की कोई कोशिश नहीं कर रहे हैं। अगर आपने भ्रष्टाचार किया है तो आपके खिलाफ एक्शन जरूर होगा। दुनिया की कोई भी ताकत आपको बचा नहीं सकती है। अगर आप दोषी हैं तो सजा तो जरूर मिलेगी और यही बात प्रधानमंत्री ने कही है। कौन डरा हुआ है, यह इन लोगों बयानों से पता चल रहा है। जैसे-जैसे 4 जून की तारीख नजदीक आ रही है उनके बयानों की तीव्रता बढ़ती जाएगी। कुछ दिन के बाद ये लोग ईवीएम पर भी सवाल उठाएंगे और तरह तरह की बातें करेंगे। 4 जून तक इन लोगों का रोना-धोना चलता ही रहेगा।


राहुल गांधी के बिहार दौरे पर चिराग ने कहा कि आखिरकार हमलोगों द्वारा आईना दिखाने के बाद इन लोगों को बिहार की याद आ ही गई। इन लोगों को बिहार और बिहारियों की चिंता हुई और सातवें चरण में इन्होंने बिहारियों की सुध लेने की सोची है लेकिन पिछले 6 चरण के चुनाव में किसी तरीके से इन लोगों ने बिहार और बिहारियों की अनदेखी की। अगर उन लोगों को बिहार की जरुरत नहीं है तो बिहारी भी उनका साथ नहीं देने वाले हैं।


उन्होंने कहा कि आखिरी चरण में आकर अगर सोंचते हैं कि बिहारी और बिहार उनका समर्थन कर देगा तो यह कभी नहीं होने वाला है।छठे चरण के चुनाव के बाद चिराग ने दावा किया कि छह चरण के चुनाव में एनडीए गठबंधन को 350 से अधिक सीटों मिल चुकी हैं। वहीं बिहार की सभी 40 सीटों पर जीत की औपचारिक घोषणा चार जून को होनी है। 


वहीं तेजस्वी यादव द्वारा आरक्षण और संविधान को लेकर पीएम मोदी को पत्र लिखने पर चिराग ने कहा कि जिसको पत्र लिखना हैं लिखे लेकिन आरक्षण के मुद्दे पर प्रधानमंत्री और एनडीए पहले ही अपना रूख साफ कर दिया है। जो लोग आरक्षण के नाम पर डराने की कोशिश कर रहे हैं उनको बता दें कि कांच की हांडी बार-बार चूल्हे पर नहीं चढ़ती है। 2015 के चुनाव में ये लोग यह प्रयास कर के देख चुके हैं। देश में न तो आरक्षण को खतरा है और ना ही संविधान को कोई खतरा होने जा रहा है। जिस तरह से ये लोग भ्रम फैलाने की कोशिश कर रहे हैं, वह उसमें सफल नहीं होंगे।