चेक बाउंस मामले में एक्ट्रेस अमीषा पटेल को राहत, कोर्ट ने मंजूर की ये मांग

चेक बाउंस मामले में एक्ट्रेस अमीषा पटेल को राहत, कोर्ट ने मंजूर की ये मांग

RANCHI : फिल्म अभिनेत्री अमीषा पटेल से जुड़े चेक बाउंस मामले में न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत में सुनवाई हुई। सुनवाई के दौरान अमीषा पटेल के वकील ने समय की मांग की। इस दौरान कोर्ट में कहा गया कि अमीषा पटेल शिकायतकर्ता को पैसा लौटाने के लिए तैयार है, इसके लिए और समय दिया जाए। इस पर अदालत ने और समय दिया। साथ ही अगली सुनवाई की तारीख 29 जनवरी निर्धारित की है।


वहीं, समय मांगे जाने पर शिकायतकर्ता के वकील विजय लक्ष्मी श्रीवास्तव ने इसका विरोध करते हुए कहा कि मामले को टालने के लिए समय लिया जा रहा है। पिछली सुनवाई में गवाह का प्रति-परीक्षण करने से पूर्व अदालत द्वारा लगायी गई जुर्माने की राशि का भुगतान करना पड़ा था। फिल्म मेकर रांची के अरगोड़ा निवासी अजय कुमार सिंह ने देसी मैजिक फिल्म बनाने के नाम पर अमीषा पटेल को दो करोड़ रुपए दिए थे, लेकिन फिल्म नहीं बनी। इसके बाद अमीषा से पैसे वापस मांगे। वापसी के लिए जो दो चेक दिए गए, वे बाउंस कर गए। इसके बाद अजय ने अमीषा व कुणाल ग्रूमर पर धोखाधड़ी का मामला 2018 दर्ज कराया था।


मालूम हो कि, पिछली सुनवाई में गवाह का प्रति-परीक्षण नहीं करने पर अमीषा पटेल को जुर्माने की राशि का भुगतान करना पड़ा था। रांची के अरगोड़ा निवासी फिल्म मेकर अजय कुमार सिंह ने देसी मैजिक फिल्म बनाने के नाम पर अमीषा पटेल को दो करोड़ रुपये दिए थे, लेकिन फिल्म नहीं बनी। इसके बाद उन्होंने अमीषा से पैसा वापस मांगा।


अमीषा की ओर से पैसे देने के लिए वापसी के लिए जो दो चेक दिया, वह बाउंस कर गया। अजय कुमार सिंह ने अमीषा पटेल एवं कुणाल ग्रूमर के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला 2018 में दर्ज कराया था। इस मामले में अमीषा पटेल ने 17 जून को रांची सिविल कोर्ट में समर्पण किया था। वर्तमान में वह जमानत पर हैं।