‘चंद्रशेखर की दिमागी हालत ठीक नहीं.. उन्हें इलाज की सख्त जरुरत’ शिक्षा मंत्री पर सम्राट का तीखा हमला

‘चंद्रशेखर की दिमागी हालत ठीक नहीं.. उन्हें इलाज की सख्त जरुरत’ शिक्षा मंत्री पर सम्राट का तीखा हमला

PATNA: रामचरितमानस पर विवादित बयान देकर एक बार फिर बिहार के शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर ने बड़ा विवाद खड़ा कर दिया है। शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर द्वारा रामचरितमानस की तुलना पोटैशियम साइनाइट से करने के बाद बीजेपी हमलावर हो गई है। बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने चंद्रशेखर पर बड़ा हमला बोला है और कहा है कि बिहार के शिक्षा मंत्री की दिमागी हालत ठीक नहीं है।


सम्राट चौधरी ने कहा है कि घमंडिया गठबंधन के लोगों का मानसिक स्थिति गड़बड़ा गया है। बिहार के शिक्षा मंत्री मानसिक दिवालियापन के शिकार हो गए हैं। चंद्रशेखर को इलाज की जरुरत है, इससे अधिक कोई और बात नहीं है। वहीं आरजेडी के जो प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह हैं उनके ऊपर तो लालू प्रसाद को कार्रवाई करना चाहिए। लालू प्रसाद लंबे समय तक बिहार के मुख्यमंत्री रहे हैं। जिस तरह का बयान उनकी पार्टी के लोग दे रहे हैं, ऐसे लोगों के खिलाफ उन्हें सख्त कार्रवाई करनी चाहिए। 


विपक्षी गठबंधन के लोगों द्वारा सनातन धर्म को लेकर दिए जा रहे विवादित बयान पर सम्राट चौधरी ने कहा कि मुंबई की बैठक में घमंडिया गठबंधन के लोगों ने तय किया है कि वे सनातन धर्म को समाप्त करने के लिए अभियान चलाएंगे। जिसकी शुरुआत तमिलनाडु से हुई, फिर आरजेडी के लोग इस अभियान को आगे बढ़ा रहे हैं लेकिन बीजेपी सनातन धर्म की रक्षा के लिए पूरी मजबूती के साथ खड़ी है।



वहीं केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के बिहार दौरे पर सम्राट ने कहा कि मेरी माटी मेरा देश कार्यक्रम के तहत लोकसभा प्रवास के दौरान बिहार के 10 लोकसभा क्षेत्र हैं, जिसमें केंद्र के नेता प्रवास करेंगे। अमित शाह पहले भी बिहार के कई जिलों का दौरा कर चुके हैं। उसी कार्यक्रम के अंतर्गत झंझारपुर लोकसभा क्षेत्र में वे आ रहे हैं। इस कार्यक्रम के बाद वे जोगबनी में सरकारी कार्यक्रम में भी शामिल होंगे।