‘विपक्ष के लिए सायनाइड साबित होंगे चंद्रशेखर और जगदानंद के बयान’ सुशील मोदी का बड़ा हमला

‘विपक्ष के लिए सायनाइड साबित होंगे चंद्रशेखर और जगदानंद के बयान’ सुशील मोदी का बड़ा हमला

PATNA: बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि जिस श्रीरामचरितमानस पर सदियों से राम-भक्त हिंदुओं की आस्था है, उस पर शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर का बार-बार अनर्गल बयान देना विपक्षी गठबंधन के सनातन धर्म विरोधी एजेंडे का हिस्सा है। हिम्मत है, तो मंत्री किसी दूसरे धर्म ग्रंथ पर टिप्पणी करके देखें। 


सुशील मोदी ने कहा कि लालू प्रसाद और नीतीश कुमार के इशारे पर जगदानंद और चंद्रशेखर ऐसे बयान दे रहे हैं। ये बयान बिहार में महागठबंधन के लिए ही सायनाइड साबित होंगे। यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि आरजेडी का एक नेता तिलक लगाने वालों को 'देशद्रोही' बता रहा है, तो इनका एक मंत्री हिंदी दिवस पर हिंदी साहित्य के महत्वपूर्ण भक्तिकाव्य को पोटाशियम सायनाइड बता रहा है। 


उन्होंने कहा कि संवैधानिक पद बैठे चंद्रशेखर के सार्वजनिक भाषणों की हेट-स्पीच हिस्ट्री को देखते हुए उन पर मुकदमा दर्ज होना चाहिए और उन्हें तत्काल बर्खास्त किया जाना चाहिए। देश के 14 लोकप्रिय टीवी ऐंकरों का बहिष्कार करने का विपक्षी गठबंधन का निर्णय बताता है कि कांग्रेस आज भी आपातकाल की मानसिकता से बाहर नहीं निकल सका है।


सुशील मोदी ने कहा कि कांग्रेस, राजद, जदयू, टीएमसी, द्रमुक सहित 26- गैर-भाजपा दल यदि गलती से भी सत्ता में आ गए, तो प्रेस की आजादी खतरे में पड़ जाएगी। बार-बार लोकतंत्र और संविधान की दुहाई देने वाले लोग मीडिया के उस वर्ग के प्रति असहिष्णु हैं, जो इनसे असहमत है या इन्हें आईना दिखाता है।