मीसा भारती के आवास पर CBI की रेड: गुस्से में लालू की बेटी रोहिणी, कहा- पापा को कुछ हुआ तो किसी को नहीं छोड़ूंगी

मीसा भारती के आवास पर CBI की रेड: गुस्से में लालू की बेटी रोहिणी, कहा- पापा को कुछ हुआ तो किसी को नहीं छोड़ूंगी

PATNA: जमीन के बदले नौकरी देने के मामले में पूर्व सीएम राबड़ी देवी से पूछताछ करने के बाद सीबीआई की टीम आज तत्कालीन रेलमंत्री लालू प्रसाद और उनकी बेटी मीसा भारती से पूछताछ कर रही है। सीबीआई का कसता शिकंजा देख लालू को नया जीवन देने वाली उनकी बेटी रोहिणी आचार्य बौखला गई हैं। रोहिणी ने ट्वीट कर अपने गुस्से का इजहार किया है और कहा है कि अगर उनके पिता लालू को कुछ हुआ तो किसी को नहीं छोड़ेंगी।


दरअसल, सिंगापुर से किडनी ट्रांसप्लांट कराने के बाद लालू प्रसाद दिल्ली में अपनी बड़ी बेटी मीसा भारती के आवास पर रह रहे हैं। संक्रमण के खतरे को देखते हुए सिंगापुर के डॉक्टरों ने उन्हें भीड़ से बचने की सलाह दी है। डॉक्टरों की सलाह के कारण ही लालू पटना नहीं आ रहे हैं और दिल्ली में ही अपनी बेटी मीसा भारती के घर रह रहे हैं। इसी बीच सोमवार को सीबीआई की टीम लैंड फॉर जॉब स्कैम को लेकर पूछताछ करने के लिए पहुंची थी। होली से ठीक एक दिन पहले सीबीआई की टीम मंगलवार की सुबह मीसा भारती के आवास पहुंची है, जहां सीबीआई की टीम लालू और मीसा भारती से पूछताछ कर रही है। 


पिता लालू प्रसाद के स्वास्थ्य को लेकर गंभीर सिंगापुर में रहने वाली उनकी बेटी रोहिणी आचार्य ने कड़ी नाराजगी जताई है। रोहिणी ने कहा है कि उनके पापा को लगातार परेशान किया जा रहा है और अगर उन्हें कुछ हुआ तो किसी को नहीं छोड़ूंगी। अब बर्दाश्त करने की सीमा जवाब दे रही है। उन्हें जरा भी परेशानी हुई तो दिल्ली की कुर्सी हिला देंगे।


रोहिणी आचार्य ने ट्वीट कर लिखा, ‘पापा को लगातार परेशान किया जा रहा है। अगर उन्हें कुछ हुआ तो मैं किसी को नहीं छोड़ूंगी। पापा को तंग कर रहे हैं यह ठीक बात नहीं है। यह सब याद रखा जाएगा। समय बलवान होता है, उसमें बड़ी ताकत होती है।यह याद रखना होगा।‘ रोहिणी आगे लिखती हैं, ‘पापा को ये लोग तंग कर रहे हैं,अगर उनके तंग करने के कारण उन्हें जरा भी परेशानी होगी तो दिल्ली की कुर्सी हिला देंगे। अब बर्दाश्त करने की सीमा जवाब दे रही है’।