कालयुगी बेटे की काली करतूत, खाने में चावल-दाल और सब्जी नहीं मिली तो कर दिया बड़ा कांड

कालयुगी बेटे की काली करतूत, खाने में चावल-दाल और सब्जी नहीं मिली तो कर दिया बड़ा कांड

JAMSHEDPUR: बच्चे को जन्म देने के लिए एक मां को कितने कष्ट उठाने पड़ते हैं, यह एक मां ही समझ सकती है। 9 महीनें तक अपनी कोंख में रखने के बाद कितनी तकलीफों को उठाकर वह उसे बड़ा करती है लेकिन जब वही बेटा अपनी ही मां की जान ले ले तो इसे क्या कहेंगे। रिश्ते को तार-तार कर देने वाली घटना जमशेदपुर से सामने आई है, जहां एक कलयुगी बेटे ने भोजन में चावल-दाल और सब्जी नहीं मिलने पर अपनी ही मां को मौत के घाट उतार दिया। पिता की मौजूदगी में नाबालिग बेटे ने मां को इतनी बुरी तरह से पीटा की उसकी जान चली गई।


दरअसल, एक नाबालिग लड़के ने अपनी मां से खाने में दाल-चावल और सब्जी मांगी थी। मां ने जब खाने को नहीं दिया तो कलयुगी बेटे ने मां को तब तक लात-घूसों से मारा जब तक की उसकी मौत नहीं हो गई। नाबालिग लड़के की मां का नाम बैसाखी मुंडा और पिता भूषण मुंडा बताया जा रहा है। जानकारी के अनुसार नशे का शिकार नाबालिग देर रात घर पहुंचा तो मां से कहा कि, जल्द खाने के लिए चावल- दाल सब्जी दो। मां ने जब खाने को नहीं दिया तो,  वह गुस्से में आ गया और लात-घूंसे से मारना शुरू कर दिया। इस दौरान घर में मौजूद पिता भूषण मुंडा ने जब पत्नी को बचाने की कोशिश की तो उसने पिता को भी मारकर घायल कर दिया। वहीं मां को तब तक मारता रहा जब तक उसकी मौत ना हो गई। 


मां की हत्या करने के बाद आरोपी पूरी रात घर में ही बैठा रहा। वहीं आरोपी का पिता डरा सहमा घर के कोने में छिपा रहा। जब सुबह हुई तो आरोपी लड़के के पिता ने इस घटना की जानकारी अपने गांव की मुखिया प्रतिनिधि गणेश मुंडा के दी। उसके बाद इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसे बाल सुधार गृह भेज दिया है। घटना धोडांगरी गांव की है।