बॉयफ्रेंड संग रहना चाहती थी पत्नी, रोड़ा बना पति तो प्रेमी के साथ मिलकर कर दिया बड़ा कांड

बॉयफ्रेंड संग रहना चाहती थी पत्नी, रोड़ा बना पति तो प्रेमी के साथ मिलकर कर दिया बड़ा कांड

SARAIKELA: झारखंड के सरायकेला जिले से अक अजीब मामला सामने आया है जहां एक पत्नी अपने अपने प्रेमी के साथ रहने के लिए अपने ही पति को रास्ते से हटाना चाहा.  बता दें यहां पुलिस ने इंदरजीत महतो नामक व्यक्ति पर हुए जानलेवा हमले मामले का पुलिस ने उद्भेदन कर दिया है. यह जानलेवा हमला और कोई नहीं  बल्कि उसकी अपनी पत्नी और उसका प्रेमी है. 


झारखंड के सरायकेला जिले के नीमडीह थाना में पिछले दिनों दिनांक 11 मार्च 2023 को इंदरजीत महतो नामक व्यक्ति पर हुए जानलेवा हमले मामले का पुलिस ने उद्भेदन कर दिया है. युवक इंदरजीत महतो पर जानलेवा हमला करने की साजिश रचने वाला कोई और नहीं बल्कि उसकी अपनी पत्नी और उसका प्रेमी है.


इंदरजीत महतो पर दिनांक 11 मार्च 2023 को जानलेवा हमला हुआ था. महिला के प्रेमी सुजीत महतो ने तेज धार चाकू से वार कर इंदरजीत महतो को गंभीर रूप से घायल कर दिया था.हालांकि वे लोग इंदरजीत की हत्या करने में सफल नहीं हो सके.इंदरजीत का फिलहाल अस्पताल में इलाज चल रहा है, और वह जीवित है.


महिला सुनीता महतो ने बताया कि कॉलेज में पढ़ाई के दौरान ही उसकी दोस्ती सुजीत महतो के साथ हो गई. दोनों एक दूसरे से शादी करना चाहते थे. लेकिन सुनीता महतो के परिजनों नहीं माने और उसकी जबरन शादी नीमड़ीह थाना क्षेत्र के हेसालोंग गांव के रहने वाले इंदरजीत महतो से करवा दी थी.


जिसके बाद प्यार में रोड़ा बन रहे इंदरजीत महतो को रास्ते से हटाने के महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर साजिश के तहत नीमड़ीह थाना क्षेत्र अंतर्गत ओडिया पुल के पास धारदार हथियार से पति इंद्रजीत महतो पर हमला करवा. कोडिया पुल के पास सुनसान स्थल पर महिला ने शौच जाने की बात कह कर पति को रुकवाया था. पहले से घात लगाए बैठे महिला के प्रेमी सुजीत महतो ने तेज धार चाकू से वार कर इंदरजीत महतो को गंभीर रूप से घायल कर दिया था.