BJP वाला हमको बर्बाद कर देगा, राज्यपाल बनने के मामले पर बोले नीतीश कुमार ... पहले खुद बने फिर करे मेरी बात

BJP वाला हमको बर्बाद कर देगा, राज्यपाल बनने के मामले पर बोले नीतीश कुमार ... पहले खुद बने फिर करे मेरी बात

PATNA : बीजेपी वाला सबको बर्बाद कर ही दिया है तो अब हम लोगों को बर्बाद करने पर लगा हुआ है। तो छोड़ दिए जा न उनलोगों को जो करना है करने दीजिए। यह बातें बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कही है।


दरअसल, बिहार में आज गांधी जी और लाल बहादुर शास्त्री की जयंती मनाई जा रही है। गांधी जी को नमन करने के बाद नीतीश कुमार लालू बहादुर शास्त्री की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने पहुंचे थे। इस दौरान जब पत्रकारों में उनसे सवाल किया तो सीएम ने कहा कि - बीजेपी वाला सब लोगों को बर्बाद किया आपको बर्बाद किया अब हमको बर्बाद करने पर तुला हुआ है।


सीएम ने कहा कि -तो सारे लोगों को बर्बाद कर ही दिया है तो फिर हम लोगों को बर्बाद करने के चक्कर में है तो छोड़ ना दीजिए वह सब का कोई मतलब है कोई मतलब नहीं है लेकिन अब यह सब चीज का प्रचार होता है तो देखना बंद कर दीजिए चिंता मत करिए। ये लोग तो सबकुछ बर्बाद कर ही दिया है, किसी को छोड़ा है। अब हमलोगों को बर्बाद करने के चक्कर में हैं।


वहीं, भाजपा के राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी की तरफ से नीतीश कुमार की पार्टी के ओर से राज्यपाल बनाए जाने का न्योता भेजे जाने के मामले में जवाब देते हुए कहा कि - पहले अपने न जो बनना है। अपने गवर्नर बन जाए। हमको काहे ल कुछ बोलता है। आप उनको काहे न बधाई देते हैं। हमसे काहे ल कुछ पूछ रहे हैं।


आपको बताते चलें कि, इससे पहले भाजपा के राज्यसभा सांसद सुशील मोदी यह कहते हैं कि जदयू के कई नेताओं के तरफ से यह ऑफर दिया गया कि नीतीश कुमार को कहीं का राजपाल बना दीजिए या फिर केंद्र में कोई अच्छा पद दे दीजिए वह वापस से आपके साथ आने को तैयार हैं। लेकिन उन्हें इस बार इसलिए वापस से नहीं लाया जा रहा है क्योंकि उनके वापस आने से भाजपा में अंदुरूनी कलह की स्थिति बन जाएगी और भाजपा के कार्यकर्ता काफी नाराज हो जाएंगे।