BJP विधायक ढुल्लू महतो के भाई से मारपीट, जमकर चले लाठी-डंडे, 6 से अधिक लोग घायल

BJP विधायक ढुल्लू महतो के भाई से मारपीट, जमकर चले लाठी-डंडे, 6 से अधिक लोग घायल

DHANBAD: बड़ी खबर धनबाद से आ रही है, जहां बीजेपी विधायक ढुल्लू महतो के बड़े भाई के साथ मारपीट की घटना हुई है। सोमवार की देर शाम भाजपा विधायक ढुल्लू महतो के समर्थक और जेएमएम नेता के समर्थक आपस मे भीड़ गये और दोनों तरफ से जमकर मारपीट हुई, मारपीट की इस घटना में दोनों पक्ष के आधा दर्जन लोग घायल हुए है। घटना लोयाबाद थाना क्षेत्र की है।


बताया जा रहा है कि बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो के बड़े भाई सह विधायक प्रतिनिधि शत्रुघ्न महतो कनकनी हनुमान मंदिर परिसर में समर्थकों के साथ जीर्णोद्धार को लेकर बैठक कर रहे थे। बैठक खत्म होते ही जेएमएम नेता हरेंद्र चौहान के कुछ समर्थक हॉकी स्टिक और लाठी डंडे लेकर पहुंच गये और बीजेपी विधायक के बड़े भाई से धक्का मुक्की शुरू कर दी। जिसके बाद विधायक समर्थक उग्र हो गये और दोनों पक्षों के लोग आपस मे भिड़ गये। 


मारपीट की इस घटना में दोनों पक्ष के करीब सात लोग घायल हो गए हैं। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने हालात को काबू में किया। घटना को लेकर बीजेपी विधायक के समर्थकों में भारी आक्रोश है और हालात तनावपूर्ण बने हुए हैं। थाने में दोनों पक्षों की तरफ से शिकायत दर्ज कराई गई है। पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए SNMMCH भेज दिया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले के छानबीन में जुट गई है।