बीजेपी सांसद का विवादित बयान, राहुल गांधी को बाल बुद्धि व्यक्ति बताया

बीजेपी सांसद का विवादित बयान, राहुल गांधी को बाल बुद्धि व्यक्ति बताया

BEGUSARAI: नए संसद भवन के उद्घाटन को लेकर राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जो सवाल उठाए उसे लेकर राज्यसभा सांसद राकेश सिन्हा ने तीखा हमला बोला है। बीजेपी सांसद ने राहुल गांधी को बाल बुद्धि वाला व्यक्ति बताया।


 राकेश सिन्हा ने कहा कि बाल बुद्धि का व्यक्ति कब चाकू अपने ऊपर चला लेगा या फिर किसी पर चला देगा पता नहीं होता है। राहुल गांधी से प्रार्थना है कि देश को गैरजरूरी विवादों में ना ठकेले। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सख्सियत यदि राहुल गांधी को नापसंद है तो उस नापसंदगी के कारण देश की संस्थाओं को देश के संवैधानिक पदों को विवाद में ना लाए।


वहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की विपक्षी एकता की मुहिम पर भी राकेश सिन्हा ने निशाना साधा। कहा कि नीतीश कुमार फॉल्स टूरिज्म कर रहे हैं। सबों से हाथ मिला रहे हैं लेकिन हाथ में कुछ नहीं आ रहा है। बीजेपी सांसद ने कहा कि नीतीश जी घूमे पर्यटन करे लोकतंत्र में सबकों घूमने का अधिकार है लेकिन 2024 में नरेंद्र मोदी को लोगों ने चुन लिया है एक बार फिर बीजेपी सरकार बना रही हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जन-जन में और कण कण में बास करते हैं।


वहीं 2000 के नोट को बंद किये जाने पर उन्होंने कहा कि जिन्होंने करोड़ों रूपया घरों में स्टॉक रखा है वो परेशान है ऐसे लोग मोदी जी को कोस रहे हैं क्योंकि उनकी काली कमाई पर ग्रहण लग गया है। जिस किसी का 2000 का नोट काला धन के रूप में जमा है वही लोग काफी परेशान हैं।