‘जिसे कुत्ता भी नहीं पूछता उसकी बढ़ाई जा रही सुरक्षा’, BJP पर तेजस्वी के नेता का तीखा हमला

‘जिसे कुत्ता भी नहीं पूछता उसकी बढ़ाई जा रही सुरक्षा’, BJP पर तेजस्वी के नेता का तीखा हमला

PATNA: केंद्र सरकार द्वारा बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी और नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा समेत दो अन्य बीजेपी नेताओं को जेड और वाई प्लस सुरक्षा मुहैया कराए जाने के साथ ही इसको लेकर सियासत भी शुरू हो गई है। बीजेपी नेताओं की सुरक्षा बढ़ाए जाने को लेकर आरजेडी ने केंद्र सरकार पर तीखा हमला बोला है। आरजेडी विधायक भाई बीरेंद्र ने कहा है कि जिसे कुत्ता भी नहीं पूछता वैसे लोगों की सुरक्षा बढ़ाई जा रही है।


भाई बीरेंद्र ने कहा है कि बीजेपी की सरकार देश के लोगों की गाढ़ी कमाई का पैसा लूटने और लुटवाने का काम कर रही है। रेवड़ी की तरह जेड और वाई श्रेणी की सुरक्षा बांटी जा रही है। जिस व्यक्ति को कुत्ता भी नहीं पूछता है उसको भी वाई श्रेणी और जेड श्रेणी की सुरक्षा दी जा रही है। देश की जनता बीजेपी को नकार चुकी है और इस बार गद्दी से उतार फेंकेगी यह तय कर चुकी है। बीजेपी के नेताओं के पास भीड़ नहीं है और भीड़ को बढ़ाने के लिए सुरक्षा बलों की सहायता ली जा रही है ताकि कम से कम 10-20 आदमी आसपास मौजूद रहे।


वहीं अपहरण के आरोपी साहेबगंज के बीजेपी विधायक राजू सिंह को भी वाई प्लस की सुरक्षा दिए जाने पर भाई बीरेन्द्र ने कहा कि इसी से समझा जा सकता है कि बीजेपी कैसे अपराधियों को भी वाई और जेड श्रेणी की सुरक्षा मुहैया करा रही है। इससे बीजेपी की मंशा साफ हो गई है कि वह अपराधियों को संरक्षण देने का काम करती है। 


वहीं एनडीए की होने वाली बैठक पर आरजेडी विधायक ने कहा कि इंडिया की देखादेखी कर एनडीए ताबड़तोड़ बैठक कर रही है। उन्होंने कहा कि जिस तरह बंदर अगर आदमी की देखादेखी करे तो वह आदमी नहीं बन सकता उसी तरह एनडीए वाले इंडिया की देखादेखी कर बैठक पर बैठक कर रहे हैं। वहीं लालू के यह कहने पर की नरेंद्र मोदी के नरेटी पर चढ़ने जा रहे हैं, इसपर भाई बीरेंद्र ने कहा कि लालू प्रसाद ने कोई गलत बात नहीं कही है। उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद ने जनता की बात को अपने भोजपुरिया अंदाज में कहा है। बीजेपी को जनता ने सरकार बनाने का मेंडेट दिया था लेकिन इसबार जनता ने उसे गद्दी से उतारने का मन बना लिया है।