BJP नेता से रंगदारी में 10 AK-47 की डिमांड, PLFI सुप्रीमो दिनेश गोप ने राइफल नहीं देने पर दी अंजाम भुगतने की धमकी

BJP नेता से रंगदारी में 10 AK-47 की डिमांड, PLFI सुप्रीमो दिनेश गोप ने राइफल नहीं देने पर दी अंजाम भुगतने की धमकी

RANCHI :  बीजेपी के रांची महानगर महामंत्री और कारोबारी बलराम सिंह से प्रतिबंधित संगठन पीएलएफआई सुप्रीमो दिनेश गोप ने रंगदारी के रूप में 10 AK-47 राइफल देने को कहा है। दिनेश गोप ने बलराम सिंह को फोन करके अपनी डिमांड पूरी करने को कहा है। ये काम नहीं करने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी है। जिसके बाद बीजेपी नेता बलराम सिंह ने इस संबंध में गोंदा थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी है। 

भाजपा नेता के तरफ से जो आवेदन दिया गया है। उसमें उन्होने कहा है कि, गोंदा थानाक्षेत्र रॉक गार्डेन के समीप अपने फार्म हाउस में वो रहते है 18 मई की दोपहर को वे बीजेपी महानगर के कार्यालय में अपने साथियों के साथ बैठक कर रहे थे, उसी दौरान मेरे मोबाइल नंबर 6287686186 पर एक कॉल आया और कॉल करने वाला खुद को पीएलएफआई प्रमुख दिनेश गोप बता रहा था। उसने कहा कि तुमने जमीन से बहुत पैसा कमाये हो इसलिए पार्टी चलाने के लिए 10 AK-47 राइफल भिजवा दो, अगर ऐसा नहीं किया तो अंजाम बहुत बुरा। 


AK-47 की डिमांड आने के बाद बलराम सिंह ने फोन पर दिनेश गोप को कहा कि- अब मै न तो कारोबार करता हूं और न ही AK-47 उपलब्ध कराने में सक्षम हूं। इसके बाद दिनेश गोप ने कहा कि पार्टी आपका भी है न, हमलोग युद्ध करने वाले लोग है, इसलिए युद्ध करने वाली सामग्री ही चाहिए, पैसा या जमीन लेकर क्या करेंगे, इसलिए आप 10 AK-47 की व्यवस्था कीजिये, हम अपना आदमी आपके पास भेज देंगे। उसके बाद उसने कहा कि बीजेपी में उसके जानने वाले भी कई लोग है, लेकिन उसने किसी का नाम नहीं बताया। फिर उसने कहा कि मेरा फोन टेप किया जा रहा है, झारखंड पुलिस के कई अफसर आवाज पहचानते है, इसलिए फोन पर वो आदमी का नाम नहीं बताएंगे। 


फोन पर धमकी मिलने के बाद बलराम सिंह ने रांची SSP से भी सुरक्षा को लेकर मुलाकात की। SSP ने उन्हे सुरक्षा देने का आश्वासन दिया है। बलराम सिंह ने बताया कि इससे पहले भी 7 मई को भी कुछ असामाजिक लोग उनकी गाड़ी का पीछा कर रहे थे, इसको लेकर उन्होने गोंदा थाने में सनहा दर्ज कराया था। उनका कहना है कि पिछले एक महीने से उनके घर के आसपास नये अनजान लोग देखे जा रहे है, इससे उनका पूरा परिवार दहशत में है।