UP Election : BJP ने 85 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की, दूसरे दल से आये नेताओं को भी टिकट

UP Election : BJP ने 85 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की, दूसरे दल से आये नेताओं को भी टिकट

PATNA : उत्तर प्रदेश विधानसभा के लिए भारतीय जनता पार्टी ने आज 85 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी है। बीजेपी ने यूपी के लिए आज जो लिस्ट जारी की है उसमें दूसरे दलों से आए नेताओं को भी टिकट दिया गया है। आदित्य सिंह को रायबरेली से उम्मीदवार बनाया गया है जबकि हरदोई से नितिन अग्रवाल बीजेपी के कैंडिडेट होंगे। बीजेपी ने 85 में से कुल 15 महिलाओं को टिकट दिया है। कानपुर के पुलिस कमिश्नर रह चुके असीम अरुण को कन्नौज से उम्मीदवार बनाया गया है। इसके अलावा हाल ही में बहुजन समाज पार्टी छोड़कर आने वाले रामवीर उपाध्याय को भी टिकट दिया गया है। सपा से बीजेपी में आए हरिओम यादव को भी सिंबल दे दिया गया है। 


इसके साथ ही भारतीय जनता पार्टी ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए आज नए नारे और थीम सॉन्ग को भी लॉन्च कर दिया है। एक तरफ दिल्ली में जहां 85 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की गई तो वहीं दूसरी तरफ से लखनऊ में मीडिया सेंटर का उद्घाटन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किया। इस मौके पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर भी मौजूद रहे। इन नेताओं ने यूपी चुनाव के लिए नए नारे के साथ साथ थीम सॉन्ग भी लांच किया।


केंद्र की मोदी सरकार और उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के कामकाज को बीजेपी ने अपने थीम सॉन्ग में जगह दी है। अयोध्या के बाद मथुरा और काशी में आ रहे बदलाव को भी इस थीम सॉन्ग में दिखाया गया है। भारतीय जनता पार्टी अब आक्रामक तरीके से वर्चुअल कैंपेन में जुट गई है। केंद्र सरकार से लेकर उत्तर प्रदेश सरकार तक की उपलब्धियों को जनता के बीच पहुंचाने के लिए लगातार कैंपेन चलाया जाएगा।