BJP ने अपनाया नियोजन निति के विरोध का अनोखा तरीका, 1932 का क्या हुआ’ लिखा टीशर्ट पहन पहुंचे सदन

BJP ने अपनाया नियोजन निति के विरोध का अनोखा तरीका, 1932 का क्या हुआ’ लिखा टीशर्ट पहन पहुंचे सदन

RANCHI : झारखंड विधानसभा बजट सत्र संचालित है। इस बजट सत्र के दौरान विपक्ष में बैठी भाजपा लगातार पिछले कई दिनों से हेमंत सरकार पर हमालावर है। चाहे वो नियोजन नीति हो या कोई अन्य मुद्दा। इस बीच अब आज एक बार फिर विपक्ष ने सदन में नियोजन नीति को लेकर सरकार का विरोध किया है। 


दरसअल, झारखंड में नियोजन नीति को लेकर एक तरफ छात्र सड़कों पर आंदोलन कर रहे हैं तो वहीं विपक्ष भी लगातार सदन में इस मामले पर सरकार को घेर रही है। ऐसे में आज के दिन सदन की कार्रवाही शुरू होने के साथ ही भाजपा के तरफ से विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया गया।भाजपा के विधायकों ने सरकार के विरोध में हाथों में बैनर लेकर जम के नारे लगाए साथ ही मुख्यमंत्री से इस मामले में सदन के भीतर वक्तव्य देने की मांग भी की। 


वहीं, आज भाजपा विधायक सदन में गेरुआ वस्त्र पहनकर सदन आए। जिसमें लिखा था कि, ‘1932 का क्या हुआ’ पहन कर भाग लिया। विपक्ष के विधायकों ने सराकर को 60- 40 नाय चलतो का नारा लगाया और कहा कि सरकार जब तक इसे वापस नहीं लेगी तब तक वे इस आंदोलन को जारी रखेंगे। 


इधर, विपक्ष के द्वारा लगातार नियोजन नीति को लेकर किए जा रहे विरोध पर सत्तापक्ष ने करारा जवाब देते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी के लोग राज्य में हंगामा खड़ा करके यहां नियुक्ति प्रक्रिया को बाधित करना चाहते हैं।  फर्जी ट्विटर अभियान के जरिए राज्य के भोले भाले युवकों को बरगलाया जा रहा है, जिसे राज्य की जनता अच्छी तरह से समझ रही है।