BJP में हैं ताकत तो तोड़ दें JDU, बोले CM नीतीश ... महागठबंधन के साथ बैठक कर जारी होगा जातीय गणना का रिपोर्ट

BJP में हैं ताकत तो तोड़ दें JDU, बोले CM  नीतीश ...  महागठबंधन के साथ बैठक कर जारी होगा जातीय गणना का रिपोर्ट

PATNA : कौन बोलता है, क्या बोलता है,हम तो ऊ सबके बातों पर ध्यान नहीं देते हैं। बीजेपी वाला बोलता है तो कहिए ना तोड़ दे बड़ा अच्छा है ताकत है तो तोड़ दे JDU को। जो मर्जी आती है बोलते रहता है यहां बोलने का सबको हक है। यह बातें नीतीश कुमार ने कही है।


दरअसल, बिहार के सीएम महात्मा गांधी की जयंती पर गांधी मैदान पहुंचे और बापू की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। उसके बाद मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए सीएम ने कहा कि - बापू की सभी बातों को मानकर काम कर रहे हैं। आप देखिए की कितना अच्छा मूर्ति यहां पर लगाया है। तो कितना बढ़िया है इन सब चीजों को देखिए और जो कुछ भी आज के दिन है तो बापू के बारे में ही सब चीजों के बारे में ही चर्चा कीजिए। यही हम आपसे आग्रह करेंगे कि एक दिन से कम उन्हीं के लिए बात किया कीजिए।


इसके साथ ही जब पत्रकारों से सीएम से जातीय गणना का डाटा रिलीज करने की बात कही तो उन्होंने कहा कि- अब जल्दी ही जातीय जनगणना का आंकड़ा रिलीज हो जाएगा। चिंता मत कीजिए। अभी हमसे कुछ भी मत पूछिए। जैसे ही जिसको जिम्मा दिया गया है वह तैयार होकर के जिस दिन भी कर देगा उसके बाद ही ना सब लोग जानिएगा। इसलिए मेरे लिए कुछ भी बोलना उचित है लगभग तैयार है जहां तक हमको मालूम है। अब वह अपना घोषित करेगा और जब घोषित कर देगा तो लोगों को जानकारी मिल जाएगी बहुत अच्छा होगा। यह सब होगा तो हम लोग जितना ना परियों एक साथ बैठे थे सबको बुलाएंगे देखो सब की राय से यह बना और  तैयार हो गया।


उधर सीएम नीतीश कुमार से जब यह पूछा गया कि बीजेपी यह दावा कर रही है कि जदयू में टूट होने वाला है। उसके बाद नीतीश कुमार बगली झांकने लगे और बगल में खड़े बिहार सरकार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बताया कि यह पूछ रहे हैं कि भाजपा दावा कर रही है कि जब जो मैं टूट होने जा रहा है। उसके बाद सीएम ने कहा कि - काहे ल टूट रहा है। उसको तोड़ना है तो कहिए न तोड़ दे, ताकत है तो तोड़ दे।बड़ा अच्छा है।