भाजपा की महिला विधायक की अंतरंग तस्वीरें वायरल: अपने पुराने सहयोगी के साथ की है फोटो, MLA बोलीं-एडिटेड है, पुलिस में करेंगी शिकायत

भाजपा की महिला विधायक की अंतरंग तस्वीरें वायरल: अपने पुराने सहयोगी के साथ की है फोटो, MLA बोलीं-एडिटेड है, पुलिस में करेंगी शिकायत

PATNA: बिहार में बीजेपी की एक महिला विधायक की आपत्तिजनक तस्वीरें वायरल हुई हैं. पश्चिम चंपारण के नरकटियागंज से बीजेपी की विधायक रश्मि वर्मा की तस्वीरें वायरल हुई है. वायरल तस्वीरों में विधायक जिसके साथ दिख रही हैं वह उनका पुराना सहयोगी रहा है. हालांकि अब विधायक का उस सहयोगी से विवाद चल रहा है. 


तस्वीरें वायरल होने के बाद रश्मि वर्मा ने मीडिया से कहा है कि उन्हें सोशल मीडिया साइट्स से ऐसी तस्वीरों के वायरल होने की खबर मिली है. ये पूरी तरह से एडिटेड तस्वीरें हैं, जो सिर्फ उन्हें बदनाम करने की साजिश है. विधायक रश्मि वर्मा ने कहा कि वे पुलिस के साइबर सेल में मामले की शिकायत दर्ज कराने जा रही हैं


बता दें कि वायरल अंतरंग तस्वीरों में जो शख्स दिख रहा है उसका नाम संजय सारंगीपुर है. वह मोतिहारी का रहने वाला ठेकेदार है. विधायक के मुताबिक दो साल पहले तक संजय सारंगीपुर उनके साथ काम करता था. अब दोनों के बीच विवाद चल रहा है. करीब डेढ़ महीने पहले संजय सारंगीपुर ने विधायक के खिलाफ केस दर्ज कराया था कि वह पैसे लेकर जमीन की रजिस्ट्री नहीं कर रही हैं. 


उधर इन तस्वीरों के वायरल होने के बाद विधायक के क्षेत्र नरकटियागंज ही नहीं बल्कि बेतिया और पटना के सियासी गलियारे में भी चर्चाओं का बाजार गर्म है. वहीं रश्मि वर्मा ने कहा कि आज के दौर में इतना ज्यादा साइबर क्राइम बढ़ गया है कि कोई भी किसी की फोटो एडिट कर कहीं भी डाल दे रहा है. विधायक ने कहा कि वे अभी पटना में हैं. जैसे ही फोटो की जानकारी मिली वैसे ही पुलिस के साइबर सेल में शिकायत करने पहुंचे. रश्मि वर्मा ने कहा कि जिसके साथ उनकी तस्वीर वायरल हुई  है, उन्होंने उससे भी बात की है. उस व्यक्ति को भी कहा गया है कि देखिए क्या मामला है. वे (संजय सारंगीपुर) भी साइबर सेल में कंप्लेन करेंगे. विधायक रश्मि वर्मा ने कहा कि संजय सारंगीपुर 2 साल पहले तक हमारे साथ काम करते थे, अब नहीं करते हैं., विवाद चल रहा है, लेकिन कोई खुद को थोड़े ही बदनाम करेगा. 


उधर, वायरल अंतरंग तस्वीरों में विधायक के साथ दिख रहे संजय सारंगीपुर ने भी मीडिया से बात की. उन्होंने कहा कि ये पूरी तरह से गलत फोटो है. जरूर किसी ने फोटो को एडिट और छेडछाड़ कर गलत नियत से वायरल कर दिया है. उन्होंने कहा कि विधायक रश्मि वर्मा के साथ मेरा दोस्ताना संबंध रहा है औऱ इस नाते उनके यहां आना-जाना लगा रहता था. संजय सारंगपुरी मोतिहारी के अगरवा थाना इलाके के निवासी हैं औऱ खुद को जेडीयू नेता बताते हैं. हाल में ही उन्होंने किडनी ट्रांसप्लांट कराया है और उसके बेड रेस्ट पर हैं. 


विधायक और सारंगीपुर में हुआ था विवाद

बता दें कि लंबे समय तक विधायक रश्मि वर्मा के सहयोगी के तौर पर रहने वाले संजय सारंगीपुर का साल-दो साल पहले विधायक से विवाद हो गया था. डेढ़ महीने पहले संजय सारंगपुरी ने विधायक रश्मि वर्मा के खिलाफ मोतिहारी के टाउन थाने में FIR दर्ज कराई थी. संजय ने विधायक पर जमीन बेचने के लिए पैसा लेकर ठगी करने का आरोप लगाया था. संजय सारंगीपुर का आरोप है कि रश्मि वर्मा ने उन्हें सिनेमा कैंपस में जमीन दिखाई थी और उसमें  एक कट्ठा जमीन देने का सौदा 12 लाख में तय किया था. विधायक से बातचीत के बाद संजय सारंगपुरी ने मोतिहारी सर्किट हाउस में उन्हें 10 लाख रूपये नगद दिये थे. विधायक ने अपने लेटर पैड पर एग्रीमेंट बी किया था लेकिन जब जमीन रजिस्ट्री करने के लिए कहा गया तो वह पलट गयी. 


हालांकि विधायक रश्मि वर्मा ने कहा आरोपों को पूरी तरह गलत बताया था. उन्होंने कहा था कि संजय सारंगपुरी पहले उनके यहां काम करता था. जब से उसे काम से हटा दिया गया तो वह अनाप-शनाप लिखता रहता है. विधायक ने कहा था कि केस के बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है.