BJP आज मना रही ब्लैक डे, सदन में काली पट्टी लगाकर पहुंचे भाजपा नेता, कहा - लाठी - गोली की सरकार नहीं चलेगी

BJP आज मना रही ब्लैक डे, सदन में काली पट्टी लगाकर पहुंचे भाजपा नेता, कहा - लाठी - गोली की सरकार नहीं चलेगी

PATNA : राजधानी पटना में बीते कल यानी गुरूवार को भाजपा नेताओं पर हुए लाठीचार्ज को लेकर काफी आक्रोश नजर आ रहा है। मानसून सत्र के अंतिम दिन भाजपा के विधायक और विधान पार्षद विधानमंडल में काली पट्टी लगाकर पहुंचे हैं। भाजपा नेताओं का कहना है कि- जिस तरह से नीतीश कुमार हमारे नेताओं पर लाठीचार्ज करवा कर उनकी हत्या करवा रहे है। आज हम लोग इसका विरोध कर रहे हैं और इसी को लेकर सदन में काली पट्टी बांधकर आए हैं। इस दौरान भाजपा नेता मुँह पर भी काली पट्टी लगाए हुए नजर आए।


वहीं, काली पट्टी लगाने को लेकर भाजपा की नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री रेणु देवी ने कहा -सरकार के गुंडा लोगों ने जिस तरह से लाठीचार्ज किया है। हमारे जो कार्यकर्ता विजय जी थे उनकी हत्या हुई है और एसपी कहते हैं कि नहीं ऐसे ही वो छज्जू बाग में गिर गए थे पीएमसीएच में डॉक्टर कहते हैं कुल को अंदरूनी चोट था। तो इसी बात से समझा जा सकता है कि बिहार में कैसी सरकार है। यह बिल्कुल पूरी तरह से गुंडागर्दी है। अब हम लोग इन लोगों पर मुकदमा दायर करेंगे।


पूर्व उपमुख्यमंत्री ने कहा कि - लाठीचार्ज किया तो वह सही है लेकिन लाठीचार्ज के दौरान सिर पर मारना कहां का न्याय है। विधानसभा में ऐसा हुआ था तो उसका ही बदला चुका रहा है। यह बिल्कुल गलत है। हमलोग गुंडागर्दी की सरकार नहीं चलने देंगे जो भी इस तरह का काम करेगा हमलोग उसका विरोध करेंगे। आज हमलोग राज्यपाल से मिलने जाएंगे।