बाइक से निकले विधायक जी के पास जुर्माना देने को नहीं था पैसा, चालान कटने पर फोन करके मंगाया कैश

PATNA : बाइक पर बैठकर शॉपिंग करने निकले विधायक जी को नए ट्रैफिक रूल ने झटका दे दिया। जी हां,  अररिया से कांग्रेस विधायक आबिदुर रहमान आज पटना में मेगा चेकिंग के दौरान फंस गए। विधायक जी अपने एक सहयोगी के साथ बाइक पर सवार होकर शॉपिंग करने निकले थे लेकिन बाइक पर पीछे बैठने के बावजूद उन्होंने हेलमेट नहीं लगाई थी। 

बेली रोड पर चेकिंग के दौरान पकड़े गए तो पुलिस वालों को बताया कि वह विधायक हैं। बाइक पर सवार विधायक जी देखकर पहले तो पुलिसकर्मियों को यकीन नहीं हुआ लेकिन उनकी पहचान जाहिर होने के बावजूद चालान कट गया। 

हद तो तब हो गई जब बगैर हेलमेट के बाइक पर बैठने के कारण कटे चालान का जुर्माना भरने के लिए विधायक जी के पास पैसे नहीं थे। पुलिस वाले जब जुर्माने की रकम मांगने लगे तो विधायक जी ने साइड होकर फोन पर किसी से मदद मांगी। आखिरकार किसी जानने वाले ने विधायक जी के पास एक हजार रुपये पहुंचाए तब कहीं जुर्माना देकर विधायक जी निकल पाए। अररिया से कांग्रेस विधायक आबिदर रहमान की सादगी वाकई सबको भा गई। पहले तो बाइक पर सवारी और ऊपर से जुर्माना देने के लिए जेब एक हजार रुपये का नहीं होना। विधायक जी को देखकर सभी हैरत में थे कि क्या वाकई कोई विधायक ऐसा भी होता है! ट्रैफिक रूल तोड़कर विधायक जी ने एक गलती की थी वह भी शायद जुर्माना भरने के बाद वह आगे ना दोहराएं।