JCB ने बाइक को मारी जोरदार टक्कर, सास और दामाद की घटनास्थल पर हुई मौत

JCB ने बाइक को मारी जोरदार टक्कर, सास और दामाद की घटनास्थल पर हुई मौत

NAWADA: शादी में शामिल होने के लिए बाइक से जा रहे सास और दामाद की दर्दनाक मौत हो गयी। तेज गति से आ रही जेसीबी ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी जिससे दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। घटना नवादा के पकरीबराम थाना क्षेत्र के बुधौली गांव का है। जहां इस घटना से मौके पर अफरा-तफरी मच गयी।


मृतक की पहचान रोह निवासी मोहम्मद फैयाज की 45 वर्षीय पत्नी रशीदा खातून और अलीगढ़ निवासी मोहम्मद कयूम के 34 वर्षीय पुत्र सरफराज आलम के रूप में हुई है। मिली जानकारी के अनुसार बाइक पर सवार सास और दामाद दोनों शादी समारोह में शामिल होने के लिए अलीगंज जा रहे थे तभी बुधौली गांव के पास तेज रफ्तार जेसीबी ने बाइक में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। 


जिससे घटनास्थल पर ही दोनों की मौत हो गयी। इस दौरान जेसीबी में फंसे मृतक सरफराज की लाश घटनास्थल से करीब 15 किलोमीटर दूर बाजितपुर गांव तक चला गया। जहां से शव को बरामद किया गया है। दुर्घटना के बाद जेसीबी घटनास्थल से फरार हो गया। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। हालांकि मृतिका का परिजन महिला का पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर रहे हैं। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।