बिहार : मंत्री नारायण साह के बेटे ने की फायरिंग, मामूली विवाद में कई लोग घायल

बिहार : मंत्री नारायण साह के बेटे ने की फायरिंग, मामूली विवाद में कई लोग घायल

BETTIAH : बिहार सरकार के पर्यटन मंत्री और भाजपा विधायक के बेटे को बच्चों पर रौब दिखाना महंगा पड़ गया. दरअसल, पश्चिम चंपारण जिले के बेतिया हरदिया गाँव में जहां बिहार के पर्यटन मंत्री नारायण प्रसाद साह का घर हैं. उन्हीं के बगीचे में कुछ बच्चे खेल रहे थे. 


मिली जानकारी अनुसार मंत्री जी के पुत्र एवं कर्मी बच्चों को खेलने से मना करने गए थे. लेकिन विवाद ऐसा बढ़ा की गुस्से में आकर मंत्री जी के पुत्र ने बन्दूक निकाली और फायरिंग कर दी. फायरिंग में कई बच्चे गंभीर रूप से जख्मी हो गये. इस बात की जानकारी जैसे ही ग्रामीणों को हुई, वे भड़क गए. इसके बाद ग्रामीणों ने मिलकर मंत्री जी के पुत्र और उनके कर्मियों की जमकर पिटाई कर दी. 


गुस्सा इतना भड़क गया कि पिटाई के बाद मंत्री जी की गाड़ी में भी तोड़फोड़ कर दी. मौके पर स्थानीय थाने की पुलिस पहुंची है और मामले की पड़ताल कर रही है. हालंकि अभी तक मंत्री नारायण प्रसाद साह की इस मामले में कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. घायल युवक को अस्पताल ले जाया गया है.


जिस लड़के को चोट लगी है, उसकी मां ने बताया कि मेरा बेटा कुछ लोगों के साथ वहां क्रिकेट खेल रहा था. मेरा बगीचा भी वहीं है. जब मंत्री के बेटे बबलू साह को इसकी  जानकारी मिली तो वह हथियार लेकर कुछ लोगों के साथ वहां गाड़ी से पहुंचा और मारपीट करने लगा. और भी लड़कों के घर वाले थे वहां जो बीच बचाव करने लगे. महिला ने बताया कि उसका बेटा किनारे खड़ा था फिर भी उसको मारा गया. यह मंत्री के बेटे की गुंडई है.