बिहार : सड़क हादसे में बुलेट सवार दो युवक की मौत, हॉस्पिटल में करते थे लैब टेक्नीशियन का काम

बिहार : सड़क हादसे में बुलेट सवार दो युवक की मौत, हॉस्पिटल में करते थे लैब टेक्नीशियन का काम

PURNIYA : बिहार में सड़क हादसों के मामले में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है। राज के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता हो जिस दिन सड़क हादसे की वजह में लोगों की मौत नहीं होती हो। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला पूर्णिया से निकलकर सामने आया है। जहां एक सड़क हादसे में बुलेट सवार दो लोगों की मौत हो गई है। इसके बाद इलाके में अपरा तफरी का माहौल कायम हो गया है 


मिली जानकारी के अनुसार, पूर्णिया जिले में दशहरे के दिन दर्दनाक सड़क हादसे में दो घर के चिराग बुझ गए। टीकापट्टी मुख सड़क पर धमदाहा थाना क्षेत्र के धमदाहा घाट के समीप सड़क दुर्घटना में मंगलवार को बुलेट सवार दो युवकों की मौत हो गई है। 


मृतक में एक युवक की पहचान मधेपुरा जिला के उदय किशनगंज थाना क्षेत्र के तेलडिया मुरली चंदवा गांव निवासी विजय यादव के पुत्र 27 वर्षीय निर्भय कुमार उर्फ अमलेश के रूप में हुई है। वहीं, दूसरे की पहचान पूर्णिया जिला के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के महाराजपुर गांव के विश्वनाथ सिंह के पुत्र 20 वर्षीय अखिलेश कुमार के रूप में हुई है।


बताया जा रहा है कि, दोनों युवक प्रमंडल मुख्यालय पुर्णिया स्थित गैलेक्सी अस्पताल में काम करते थे। जिसमें निर्भय कुमार उर्फ अमलेश क्लिनिक टेक्नीशियन एवं अखिलेश वार्ड बॉय था। दोनों अपने घर वापस उदाकिशनगंज के तेलडिया मुरली चंदवा मुरली जा रहा थे। तभी अचानक बुलेट सवार दोनों युवक दुर्घटनाग्रस्त हो गए। इस सड़क हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर धमदाहा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शवों को बरामद कर ले गई।


उधर, इस घटना को लेकर पुलिस निरीक्षक सह थाना अध्यक्ष कुमार अभिनव ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही उन्होंने अमृत के परिजनों को सूचना दे दी थी। जिसके बाद धमदाहा थाना पहुंचे दोनों के परिजनों ने शव कि पहचान की है। पुलिस परिवार के बयान पर आगे की कार्रवाई में जुट गई है। फिलहाल दोनों के शवों को धमदाहा थाना में रखा है। पंचनामा के पश्चात सबको पोस्टमार्टम के लिए पूर्णिया भेजा जाएगा।