बिहार : सड़क हादसे में दो चचेरे भाई समेत तीन की मौत,इलाके में मची अफरा-तफरी

बिहार : सड़क हादसे में दो चचेरे भाई समेत तीन की मौत,इलाके में मची अफरा-तफरी

KATIHAR : बिहार में सड़क हादसों में मामलों में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है। राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता हो जिस दिन सड़क हादसों की वजहों से लोगों की जान नहीं जाती हो। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला कटिहार से निकल कर सामने आ रहा है। जहां सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई है। जिसके बाद इलाके में अफरा - तफरी का माहौल बना हुआ है।


दरअसल, जिले के रोतारा थाना क्षेत्र के बिनोदपुर पंचायत के धरमेली गांव के निकट काली मंदिर के समीप एक बाइक सवार अनियंत्रित होकर सड़क के बगल में रखे ईंट में ठोकर मार दिया। इसमें बाइक पर सवार तीनों व्यक्ति इधर -उधर जा गिरे और तीनों व्यक्ति कि घटनास्थल पर ही मौत हो गई। इस घटना के बाद ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी। जिसके बाद अब लोग तीनों मृतक के शव का पहचान करने में जुट गये। सोशल मीडिया पर वायरल फोटो के आधार पर तीनों शव का शिनाख्त हो पाया। 


वहीं, घटना के जानकारी मिलते ही रोतारा थाना अध्यक्ष दिलशाद खान सदल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर घटना की जानकारी लेते हुए शव को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा तैयार कर अंत परीक्षण हेतु सदर अस्पताल कटिहार भेज दिया। वहीं परिजनों को घटना की जानकारी मिलते हैं। परिजन घटनास्थल पर दौड़ पड़े। परिजन के घटनास्थल पर पहुंचने के बाद माहौल पूरा गमगीन हो गया। परिजन रोने चीखने व चिल्लाने लगे। 


इधर, इस घटना में मृतक की पहचान गजल्ली उम्र 26 वर्ष ग्राम बेलोरी, मिथलेश ऋषि उम्र 24 वर्ष व मुनचुन ऋषि उम्र 30 वर्ष ग्राम करवाटोला दिघरी बताया जाता है। घटना को लेकर बताया जाता है कि जगल्ली ऋषि ग्राम बेलोरी अपने जीजा धर्मेंद्र ऋषि ग्राम बेगमपुर का बुलेट गाड़ी लेकर अपने बहन जूली देवी के गांव करवा टोला दिघरी आया हुआ था और यहां से बुधवार को करीब 12:30 बजे अपने जीजा का छोटा भाई मिथिलेश ऋषि एवं गांव के ही मुनचुन ऋषि के साथ घूमने के लिए बहरखाल अपने एक रिश्तेदार के यहां जा रहे थे कि इसी दौरान विनोदपुर पंचायत के धरमेली गांव के निकट काली मंदिर के समीप बाइक अनियंत्रित होकर सड़क के बगल में रखे ईंट में ठोकर मार दी। इसमें तीनों सड़क पर बिखर गये और तीनों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई।