बिहार : रफ़्तार का कहर, सड़क हादसे में कार के उड़े परखच्चे, दो की मौत

बिहार : रफ़्तार का कहर, सड़क हादसे में कार के उड़े परखच्चे, दो की मौत

 MUZAFFARPUR :  बिहार में सड़क हादसों के मामलों में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है। राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता ही जिस दिन कहीं न कहीं से सड़क हादसें में लोगों की जान जाने की खबरें निकल कर सामने न आती हो। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला मुजफ्फरपुर से निकल कर सामने आ रही है।  जहां सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई है। 


मिली जानकारी के अनुसार, कुढ़नी थाना के फकुली ओपी में भीषण सड़क हादसे में एक युवती समेत दो लोगो की मौत हो गई। जबकि, एक अन्य महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। उसकी स्तिथि नाजुक बनी हुई है। ये सभी बनारस जा रहे थे। इसी दौरान सड़क हादसा हो गया। घटना के बाद राहगीरों की मौके पर भिड़ जुट गई। लोगो ने मामले की जानकारी पुलिस को दिया है। 


इस घटना में मृतक की पहचान 35 वर्षीय विक्रम कुमार और 25 वर्षीय युवती हिमांशी राजपाल के रूप में हुई है। वही, घायल महिला की पहचान विक्रम की पत्नी पूनम कुमारी है। उनकी स्तिथि नाजुक बनी हुई है। परिजनों ने बताया की हिमांशी बैंकिंग की तैयारी करती थी। पूनम की दोस्त थी। पूनम पति के साथ बनारस जा रही थी। हिमांशी भी साथ जा रही थी। तीनो सफारी कार से आज अहले सुबह मिठनपुरा से निकले थे। इसी दौरान फकुली के समीप सड़क दुर्घटना हो गई। इसमें दो की मौत हो गई। जबकि, पूनम की हालत नाजुक बनी हुई है।  


इधर, इस सूचना पर पहुंची पुलिस ने  गैस कटर से कार के दरवाजे को काटकर शव को बाहर निकाला और आनन फानन में, घायल को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया। वही, जहा इलाज के दौरान एक युवती की मौत हो गई जबकि एक महिला की हालत गंभीर बनी हुई है। वही मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल भेज दिया गया है। पुलिस ने वाहन जब्त कर लिया है। साथ, ही घटना का कारण पता लगाने में जुट गई है।