बिहार : मॉब लिंचिंग के शिकार हुए दो युवक, जानें क्या है आरोप

बिहार : मॉब लिंचिंग के शिकार हुए दो युवक, जानें क्या है आरोप

NALANDA : बिहार में एक बार फिर से मॉब लिंचिंग का मामला सामने आया है। जहां आम लोगों की भीड़ ने एक मामले में खुद इंसाफ कर दिया है। यह ताजा मामला नालंदा से निकल कर सामने आ रहा है। जहां एक मामले में भीड़ ने खुद इंसाफ किया।


मिली जानकारी के अनुसार, बिहार थाना क्षेत्र के दो अलग अलग मोहल्ला में चोरी का आरोप लगाकर दो युवक की बेरहमी के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया। दोनो घटना में अगर पुलिस समय से नहीं पहुंचती तो मंजर काफी भयावह हो सकता था।


पहली घटना बिहार थाना क्षेत्र के कटरापर मोहल्ला का है। जहाँ बड़ी दरगाह निवासी मो दानिश को स्थानीय लोगो ने गाड़ी का सामान चोरी का आरोप लगाकर बेरहमी से पिटाई कर रहा था। घटना की जानकारी मिलते ही बिहार थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर युवक को हिरासत में लेकर इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया।


इस ममाले में पीड़ित का कहना है कि, वो पेंटिंग का काम करता है। कुछ लोग बुलाकर ले गया और लाठी डंडे से मारपीट किया। जिसके बाद पुलिस पहुंचकर जान बचाई।


वहीं, दूसरी घटना भी बिहार थाना क्षेत्र के गढ़पर मोहल्ला स्थित पकड़ीतर का है। जहां बैट्री चोरी का आरोप लगाकर एक युवक की बेरहमी से पिटाई किया। घटना की जानकारी मिलते ही बिहार थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुचकर जख्मी को इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुचाया है । 


उधर, जख्मी मोरा तालाब मोहल्ला का रहने बाला इंद्रजीत कुमार है। जख्मी का कहना है कि उसका दोस्त चोरी करता है और उसी के साथ हमे देखा था। इसलिए चोर समझकर पिटाई किया है। फिलहाल पुलिस दोनों मामले की जांच में जुट गई है।