बिहार में नौकरी पर सियासत: नीतीश-तेजस्वी पर BJP का गंभीर आरोप, कहा- अब नौकरी के बदले लेंगे ज़मीन

बिहार में नौकरी पर सियासत: नीतीश-तेजस्वी पर BJP का गंभीर आरोप, कहा- अब नौकरी के बदले लेंगे ज़मीन

PATNA : बिहार में अब नौकरी और रोज़गार को लेकर सियासत शुरू हो गई है। एक तरफ जहां नीतीश और तेजस्वी की सरकार कई पदों पर बहाली निकाल रही है तो वहीं, बीजेपी ने मुख्यमंत्री पर जमकर हमला बोला है। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने सीएम नीतीश पर आरोप लगाया है कि एनडीए के समय में जो नौकरी देने का वादा किया गया था उसे नीतीश कुमार ने जानबूझकर रोककर रखा ताकि तेजस्वी यादव पहले जमीन दान में ले लें और फिर कैंडिडेट्स को नौकरी दी जाए। 





संजय जायसवाल ने अपने ट्वीटर हैंडल के माध्यम से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा है, पिछले 4 महीनों से नीतीश कुमार ने 1 लाख 15 हजार शिक्षकों की नौकरी और लगभग एक लाख दूसरे विभागों की नौकरियों को जो एनडीए के शासनकाल में तय किया था, उसे रोके रखा था। आपके मन में पाप था इसलिए आप रोज नौकरियों को निकालने के लिए हमसे आजकल का नाटक कर रहे थें। 





बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल से आगे कहा है, 'अब तो आप प्रधानमंत्री के दिवास्वप्न वाली सरकार में हैं। कम से कम इन ढाई लाख नौकरियों को जो एनडीए के समय आपके साथ मिलकर तय हुआ था उसे अब तो कर दें। आप अच्छे से जानते हैं कि आप के उस्ताद तेजस्वी यादव का 10 लाख नौकरी का वादा बिल्कुल झूठा है, लेकिन NDA में हम सोच समझकर बात करते थे। इसलिए एनडीए के समय जो नौकरियां तय हुई थी उनको पूरा कर दें। प्रधानमंत्री बनने के दिवास्वप्न में बिहार के उन युवकों का भविष्य जिनके नौकरियों के लिए सब कुछ तय हो गया था, अंधकार में ना डालें। कहीं ऐसा तो नहीं है कि इन सब नौकरियों को आपने इसलिए रोक कर रखा है कि पहले आपके उस्ताद तेजस्वी यादव उनके मां- बाप से जमीन दान में ले लें फिर आप नौकरियां देना शुरू कीजिएगा।