बिहार में नाव हादसा: महानंदा नदी की तेज धार में डूबी नाव, लोगों ने तैरकर बचाई जान

बिहार में नाव हादसा: महानंदा नदी की तेज धार में डूबी नाव, लोगों ने तैरकर बचाई जान

KATIHAR: खबर कटिहार से आ रही है, जहां महानंदा नदी में नाव डूब गई है। नाव पर सवार लोगों ने तैरकर किसी तरह से अपनी जान बचाई। इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें नाव सवार लोग चिखते चिल्लाते नजर आ रहे हैं। गनीमत की बात रही कि इस हादसे में किसी की जान नहीं गई। हादसा कदवा के धनगामा इलाके की है।


बताया जा रहा है कि नाव पर कई लोगों के साथ साथ बाइक को भी नदी से पार ले जाया जा रहा था, इसी दौरान भार अधिक होने की वजह से नाव महानंदा नहीं में डूबने लगी हालांकि नाव पर सवार लोगों ने समय रहते नाव से छलांग लगा दी और तैरकर किनारे तक पहुंचे। बताया जा रहा है कि इस हादसे में नाव पर सवार बाइकें नदीं में डूब गई हैं। अब इस हादसे से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।


बताते चलें कि कटिहार में नाव डूबने की यह कोई पहली घटना नहीं है। इससे पहले भी कई हादसे हो चुके हैं। साल 2022 में बरंडी नदी में एक नाव हादसे में 6 से अधिक लोगों की मौत हो गयी थी। छोटी से नाव में 10 से अधिक लोग सवार थे और नाव हादसे का शिकार हो गयी थी। आज फिर से उसी तरह की घटना हुई लेकिन गनीमत रही कि नाव पर सवार सभी लोगों की जान बाल बाल बच गई।