बिहार में BJP नेताओं का हाल देखिये: थानेदार को परिचय दिया-भाजपा का उपाध्यक्ष हूं तो पुलिस ने थाने में जमकर पीटा

बिहार में BJP नेताओं का हाल देखिये: थानेदार को परिचय दिया-भाजपा का उपाध्यक्ष हूं तो पुलिस ने थाने में जमकर पीटा

SASARAM: बिहार सरकार में सबसे बड़ी पार्टी बीजेपी के नेताओं-कार्यकर्ताओं की हालत ऐसी हो गयी है कि पुलिस और प्रशासन के सामने अपना परिचय देना भी मुसीबत का कारण बन रहा है. बीजेपी नेता का परिचय जानने के बाद पुलिस ने उनके साथ औऱ गलत सलूक कर रही है. सासाराम के एक थाने में ऐसा ही हुआ, जहां भाजपा के नेता को पुलिस ने जमकर धोया।


दरअसल बीजेपी के डेहरी नगर के उपाध्यक्ष शशि शेखर किसी फरियादी के साथ रोहतास जिले के अकोढ़ीगोला थाने में गये थे. पुलिस फरियादी की शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं कर रही थी. बीजेपी के उपाध्यक्ष उसकी पैरवी करने गये थे. वहां पुलिस ने शशि शेखर से परिचय पूछा. जैसे ही ये बताया गया कि वे बीजेपी के नगर उपाध्यक्ष हैं. वैसे ही पुलिस उन पर टूट पड़ी. बीजेपी के नेता कह रहे हैं कि उनके नगर उपाध्यक्ष को थाना परिसर में पुलिस ने जबरदस्त तरीके से पीटा।


आलाधिकारियों से फरियाद का कोई असर नहीं

थाने में अपने पार्टी पदाधिकारी की दुर्दशा के बाद बीजेपी के नेताओं ने जिले के पुलिस अधिकारियों से इसकी शिकायत की. लेकिन किसी ने कोई नोटिस नहीं लिया. लिहाजा बीजेपी के नेता-कार्यकर्ताओं में आक्रोश गहरा रहा है. मंगलवार को भाजपा की जिलास्तरीय आपात बैठक पूर्व विधायक सत्यनारायण सिंह के आवास पर बुलायी गयी।


बैठक में प्रस्ताव पारित कर पुलिस की हरकत की निंदा करते हुए शर्मनाक बताया. बीजेपी कार्यकर्ता आक्रोशित हैं कि उनकी पार्टी के नेता ने थानेदार को अपना परिचय दिया और उसके बाद उनकी थाना परिसर में जमकर पिटाई कर दी गयी. इसकी जानकारी बीजेपी के प्रदेश नेतृत्व को भी दी गयी है लेकिन अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गयी है. बीजेपी के नेता कह रहे हैं कि ऐसे वाकयों से कार्यकर्ताओं का मनोबल टूट रहा है.