बिहार में अपराधियों का तांडव: पूर्व मुखिया समेत दो लोगों को गोलियों से भूना, दोनों की मौत

बिहार में अपराधियों का तांडव: पूर्व मुखिया समेत दो लोगों को गोलियों से भूना, दोनों की मौत

SAMASTIPUR: समस्तीपुर में एक बार फिर बेलगाम अपराधियों ने पूर्व मुखिया सह चिमनी व्यवसायी और उनके एक सहयोगी की गोली मारकर हत्या कर दी है। जानकारी के मुताबिक बिभूतिपुर थाना के सिंघिया बुजुर्ग पंचायत के पूर्व मुखिया और उनके एक सहयोगी पर अंधाधुन फायरिंग की गई। पूर्व मुखिया की मौत घटनास्थल पर हो गई जबकि गंभीर रूप से जख्मी उनके सहयोगी को आनन-फानन में स्थानीय लोगों के द्वारा इलाज के लिए स्थानीय सदर हॉस्पिटल ले जाया गया। 


जहां गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे रेफर कर दिया गया। मृतक की पहचान सुरेंद्र प्रसाद सिंह के रूप में हुई है जो सिंघिया बुजुर्ग दक्षिणी पंचायत के पूर्व मुखिया भी थे। वही घायल की। जिसे गंभीर स्थिति में डीएमसीएच रेफर कराया गया लेकिन उनकी भी मौत हो गई। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि मृतक अपने घर से एक सहयोगी के साथ बाइक से चिमनी की तरफ जा रहे थे। इसी बीच मडडीहा स्कूल के समीप चार-पांच की संख्या में अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी जिससे पूर्व मुखिया सुरेंद्र प्रसाद की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उनका एक सहयोगी सत्यनारायण प्रसाद गंभीर रूप से जख्मी हालत में डीएमसीएच रेफर किया गया था जिसकी भी मौत रास्ते मे हो गयी है। 


इस घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है। वही सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस ने मौके से तीन जिंदा कारतूस एवम सात खोखा बरामद किया है। हालांकि घटना के पीछे के कारणों का स्पष्ट खुलासा अभी तक नहीं हो सका है।