बिहार : मैट्रिक की परीक्षा में असफल छात्रा ने की खुदकुशी की कोशिश, पुल से नदी में लगा दी छलांग

बिहार :  मैट्रिक की परीक्षा में असफल छात्रा ने की खुदकुशी की कोशिश, पुल से नदी में लगा दी छलांग

KATIHAR : खबर कटिहार से है, जहां मैट्रिक परीक्षा में असफल एक छात्रा ने नदी में कूदकर अपनी जान देने की कोशिश की है। हालांकि इस दौरान मौके मौजूद लोगों ने छात्रा को नदी से निकाल कर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। घटना की सूचना मिलते ही छात्रा के परिजनों में कोहराम मच गया है। घटना सहायक थाना क्षेत्र के लालपुल कारी कोशी नदी की है।


बताया जा रहा है कि जिले के सहायक थाना क्षेत्र के ललियाही मुहल्ले की रहने वाली छात्रा मैट्रिक के रिजल्ट को लेकर काफी परेशान थी। गुरुवार को बिहार विद्यालय परीक्षा समिति द्वारा रिजल्ट जारी किया गया, जिसमें उसे असफलता हाथ लगी। छात्रा आर्मी की दौड़ में शामिल होने के लिए दौड़ की तैयारी कर रही थी।


शुक्रवार को जब वह अपने युवा साथी के साथ सड़क पर दौड़ लगा रही थी। इसी दौरान अचानक उसने 40 फिट ऊंचे पुल से नदी में छलांग लगा दी। लड़की को पुल से छलांग लगा देख स्थानीय लोग नदी की तरफ दौड़े। काफी मशक्कत के बाद नाव की मदद से ग्रामीणों से छात्रा को नदी से बाहर निकाला और उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया।


बताया जा रहा है कि छात्रा गांधी उच्च विद्यालय में पढ़ती थी और मैट्रिक की परीक्षा में असफल होने से हताशा में थी। परिजन ने बताया कि छात्रा मैट्रिक की परीक्षा में फेल हो गई थी, जिस कारण उसने इतना बड़ा कदम उठाया ।