पटना : पत्नी ने आशिक के साथ मिलकर किया पति का मर्डर, एक-दूसरे से शादी करना चाहते थे दोनों

पटना : पत्नी ने आशिक के साथ मिलकर किया पति का मर्डर, एक-दूसरे से शादी करना चाहते थे दोनों

PATNA : पटना के शास्त्रीनगर मोहल्ले में 31 अगस्त को दिनदहाड़े हुई सब्जी विक्रेता जितेंद्र कुमार उर्फ जीतू मेहता की हत्या में शामिल सभी अपराधियों को पुलिस ने चार दिन के अंदर गिरफ्तार कर लिया है. हत्या की साजिश सब्जी विक्रेता की पत्नी प्रभा देवी उर्फ सोनम उर्फ सोनी ने अपने प्रेमी अमित कुमार उर्फ बिट्टू उर्फ नेपाली के साथ मिलकर रची थी. हत्या में शामिल तीन अपराधियों को अरवल पुलिस के सहयोग से घटना के दिन ही गिरफ्तार किया गया था. 


बताया जाता है कि मृतक की पत्नी प्रभा को पुलिस ने घटना की रात धर दबोचा था. फरार चल रहे अमित कुमार को पुलिस ने शुक्रवार की रात पटना जिले के आलमगंज थाना के नूरानी कालोनी के 05 ए क्वार्टर से गिरफ्तार कर लिया है. एसपी कांतेश कुमार मिश्र ने बताया कि अमित ने पूछताछ में इस कांड में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है. 


अमित ने पुलिस को बताया कि उसका तीन साल से प्रभा के साथ प्रेमप्रसंग चल रहा था. वह प्रभा से शादी करना चाहता था लेकिन पति जीतू मेहता इसका विरोध करता था. अमित की उम्र 25 वर्ष है. वह पटना में प्लंबर मिस्त्री का कार्य करता था. एसपी ने बताया कि सब्जी विक्रेता हत्याकांड में शामिल सभी अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. इस मामले में पुलिस 10 दिनों में आरोप पत्र दाखिल करेगी. न्यायालय में स्पीडी ट्रायल चलाकर अपराधियों को सजा दिलाई जाएगी.