पटना : बहू को ससुर से हुआ प्यार, प्रेम में पागल बाप ने कर दी अपने बेटे की हत्या

पटना : बहू को ससुर से हुआ प्यार, प्रेम में पागल बाप ने कर दी अपने बेटे की हत्या

PATNA : राजधानी पटना से रिश्तों को शर्मसार करने वाला एक ऐसी सनसनीखेज घटना सामने आई है, जिसने सबको हैरान कर दिया है. दरअसल एक बहू और उसके ससुर के बीच प्रेम प्रसंग की घटना सामने आई है. पटना पुलिस ने खुद इस मामले का खुलासा किया है. असल में बहू के प्रेम में पागल बाप ने अपने ही बेटे की हत्या कर दी, जिसके बाद इस अनैतिक रिश्ते का पर्दाफाश हुआ. 


घटना राजधानी पटना के पालीगंज थाना क्षेत्र की है, यहां दौलतबिगहा (कोडरा) में एक युवक की गला दबाकर हत्या कर दी गई. पुलिस के मुताबिक मृतक के बाप ने ही इस घटना को अंजाम दिया और बेटे की लाश को खुद ही ठिकाने लगा दिया. इतना ही नहीं आरोपी बाप ने खुद पुलिस के पास जाकर बेटे की हत्या की रिपोर्ट भी दर्ज करवा दी. मृतक के पिता ने थाने में आवेदन देकर गांव के ही पांच लोगों पर हत्या का आरोप लगाया. 


मृतक की पहचान सचीन रविदास (20) के रूप में की गई है, जो मिथिलेश रविदास का बेटा बताया जा रहा है. इस हत्याकांड की जांच कर रहे पालीगंज इंस्पेक्टर सह प्रशिक्षु डीएसपी राजीव कुमार सिंह ने इस घटना को लेकर जानकारी दी कि मृतक की पत्नी उसकी हत्या गला दबाकर कर दी गयी थी. उसके पिता मिथलेश का प्रेम प्रसंग उसकी पत्नी के साथ था. जिसको लेकर मिथलेश सचिन को रास्ते से हटाना चाहता था. इसकी सूचना सचिन को भी हो गयी थी, और वह भी पिता को रास्ते से हटा देना चाहता था. 


उन्होंने बताया कि सचिन गुजरात में रहकर काम करता था उसकी हत्या करने के लिए मिथलेश आठ जुलाई को गुजरात जाने वाला था. लेकिन इसके पूर्व सचिन सात जुलाई को गांव पहुंच गया. इसी बीच 9 जुलाई की शाम मिथलेश भोजपुर अपने दोस्त के पास चला गया और साथ में उसको लेकर गांव आया और दोनों ने मिलकर 9 तारीख की रात में ही सचिन की गला दबाकर हत्या कर दी और शव को घर से 100 मीटर की दूरी पर स्थित खेत के बधार में फेंक दिया. 


डीएसपी ने बताया कि आरोपित पिता का मोबाइल पुलिस ने जब्त किया और उसकी जांच की साथ ही उसका सीआरडी निकाला तो पूरा मामला साफ हो गया. पुलिस आरोपित पिता को गिरफ्तार कर कोरोना जांच के बाद जेल भेज दिया. एक अन्य आरोपित तलाश कर रही है.