पटना में डकैती, घर में घुसकर हथियार के बल पर 6.50 लाख के गहने और कैश ले भागे अपराधी

पटना में डकैती, घर में घुसकर हथियार के बल पर 6.50 लाख के गहने और कैश ले भागे अपराधी

PATNA : बिहार में अपराधी बेलगाम हो गए हैं. राजधानी पटना में बदमाशों के भीतर वर्दी का खौफ खत्म हो गया है. घंटे भर के भीतर बदमाशों ने दूसरी बड़ी वारदात को अंजाम दे दिया है. बदमाशों ने एक घर में डाका डाला है. कैश और गहने समेत 6 लाख 50 हजार रुपये की डकैती हुई है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.


वारदात राजधानी पटना के बहादुरपुर थाना क्षेत्र की है, जहां बदमाशों ने शहर के पॉश इलाके में एक बड़ी घटना को अंजाम दिया. देर शाम रामकृष्ण कालोनी में स्थित एक घर से बदमाश एक लाख 60 हजार रुपये नकद और कीमती गहने समेत 6 लाख 50 हजार रुपये लूटकर फरार हो गए. जिस घर में बदमाशों ने डाका डाला है, उस घर में रहने वाली पीड़ित महिला ने बताया कि चार बदमाश नकाबपोश थे और उनके पास हथियार थे. हथियार का भय दिखाकर बदमाश रुपये और गहने लेकर फरार हो गए.


आपको बता दें की घंटे भर के भीतर अपराधियों ने दूसरी बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. इससे पहले दोपहर में मालसलामी थाना क्षेत्र के दमराही घाट रोड में अपराधियों ने दिनदहाड़े लूट की एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया. बेखौफ बदमाश एक दुकानदार को गन पॉइंट पर लेकर 5 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए. पीड़ित दुकानदार अमरदिप कुमार ने बताया कि तीन बाइक पर 4 की संख्या में अपराधी थे. अपराधियों के पास हथियार थे.


दुकान से लौटने के समय बदमाशों ने उन्हें निशाना बनाया. जब वह बाइक से आ रहे थे तब बदमाशों ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी फिर बाकि के बदमाश पीछे से आये और उन्होंने हथियार भिड़ा दिया. दुकानदार अमरदिप कुमार ने आगे बताया कि उसके पास झोला था, जिसमें तक़रीबन 5 से 6 लाख रुपये थे. हिसाब-कितम के अन्य कागजात भी थे. अपराधी उसे ले भागे. वारदात की सूचना मिलते ही फौरन मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.