नालंदा में मर्डर, ससुराल से लौट रहे शख्स को बदमाशों ने पीट-पीटकर मार डाला

नालंदा में मर्डर, ससुराल से लौट रहे शख्स को बदमाशों ने पीट-पीटकर मार डाला

NALANDA : इस वक्त एक ताजा खबर नालंदा जिले से सामने आ रही है, यहां बदमाशों ने एक शख्स की पीट-पीटकर हत्या कर दी है. घटना के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई है. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है. मामले की छानबीन की जा रही है.


घटना नालंदा जिले के रहुई थाना क्षेत्र की है, जहां बसानपुर गांव के गरहरी पुल के पास एक शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. घटना के संबंध में बताया जाता है कि 28 वर्षीय सुजीत कुमार बट वृक्ष पूजा को लेकर अपने ससुराल पूजा का सामान रखने गया था. सामान रखने के बाद जब वह ससुराल से लौट रहा था इसी दौरान अज्ञात लोगों ने ससुराल से लौट रहे दामाद सुजीत कुमार की हाथ पांव बांधकर पीट-पीटकर के मौत के घाट उतार दिया.


वही इस घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि गांव के कुछ लोगों से उनका जमीन का विवाद चल रहा था. ऐसी आशंका जताई जा रही है कि इस घटना के पीछे जमीन का विवाद हो सकता है.


घटना की जानकारी मिलते ही रहुई थाना अध्यक्ष डीएसपी लॉ एंड आर्डर घटनास्थल पर पहुंचकर घटना की बारीकी से जांच की और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है.